राहुल के पास अमेठी की जनता के लिए समय नहीं : स्मृति

Font Size

अमेठी में भाजपा अध्यक्ष आमित शाह का कार्यक्रम 

राहुल, अमेठी के लोगों से किए सभी वायदे भूल गए : योगी 

अमेठी। कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के  बीच वाक् युद्ध जोरों पर है.  आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अमेठी पहुंचे और लाभार्थियों को स्‍वीकृति पत्र बांटे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी  मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम में सबसे पहले अपने संबोधन में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया  कि राहुल के पास अमेठी की जनता के लिए समय नहीं है। राहुल अमेठी के लोगों से किए सभी वायदे भूल गए हैं और अब यहाँ 2019 में कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि पीपरी गांव के लोगों ने 2014 के लोकसभा चुनाव में मतदान का बहिष्‍कार किया था।

लोगों को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आश्वासन दिया कि अमेठी के विकास में अब कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगे। उनके अनुसार यूपी में पहली बार 37 लाख टन गेहूं खरीद की गई है। योगी ने कहा कि राहुल को सिर्फ इटली की याद आती है अमेठी को वो कभी याद नहीं करते।  उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम पहले से ही तय था। राहुल चिंता ना करें हम युवाओं को रोजगार भी देंगे। 4 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। उनके अनुसार पीएम मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया है।स्मृति जी ने साबित किया है कि वो अमेठी की बहन है

इस अवसर पर अमित शाह एक एफएम रेडियो स्टेशन का उद्घाटन करेंगे।  साथ ही शाह आईटीआई और रेलवे से जुडे कई प्रोजेक्ट्स की आधारशिला भी रखेंगे।

You cannot copy content of this page