विधायक सरपंचों से ग्रांट के बदले मंच पर खुलेआम रिश्वत ले रहे हैं : जावेद इनेलो नेता

Font Size

 : शनिवार को पापड़ी में सरपंच द्वारा सवा लाख की स्टेज पर दी गई भेंट गवाह है

: उनकी लोक प्रियता से घबराया हुआ है काटपुरी खानदान: विधायक रहीश खान

: जिन्होंने कभी बिना रिश्वत लिए कोई काम नहीं किया आज वे मेरे ऊपर इलजाम लगा रहे हैं 

यूनुस अलवी

 
मेवात: हरियाणा प्रदेश के पूर्व मंत्री मोहम्मद इलियास के सपुत्र व इनेलो लीगल सेल के जिला अध्यक्ष जावेद खान ऐडवोकेट ने रविवार को अपने निवास स्थान पिनगवां में पत्रकार वार्ता कर पुन्हाना के भाजपा समर्थित विधायक रहीशा खान पर हमला बोलते हुए कहा कि विधायक सरपंचो से ग्रांट के बदले मंच पर खुले आम रिश्वत ले रहे हैं। विधायक ने आपके द्वार कार्यक्रम चलाया हुआ है जो कि सरकार का कार्यक्रम ना होकर विधायक द्वारा स्टेज पर की जाने वाली झुठी घोषनाओं के बदले  सरपंचो से अपनी पाकेट भरने का मात्र कार्यक्रम है। विधायक रहीश खान को शनिवार को पापडी गांव में सरपंच द्वारा सवा लाख की स्टेज पर दी गई भेंट इसकी गवाह है।
    जावेद खान ने पत्रकार वार्ता में बताया कि पुन्हाना के विधायक अब तक लगभग पांच सौ करोड़ रूपये की पुन्हान क्षेत्र में झुठी घोषणाऐं कर चुके हैं ,लेकिन किसी भी गांव में तीन वर्षों के अन्दर अब तक उनकी घोषणा का एक रूपया भी गावों में विकास के लिए नही आया है। विधायक आज तक कि ए हुए कार्यक्रमों में क्षेत्र के किसी भी आम आदमी के घर नही पहुंचे है ,जबकि सरपचों के द्वारा कार्यक्रम आयोजित करवा कर झुठी घोषणाओं की एवज में ऐडवांस कमीशन प्राप्त करने का काम कर रहे हैं जो पूरी तरह गैर कानुनी है। पूर्व मंत्री के पुत्र ने कहा कि आने वाले समय में जिसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री से की जाएगी, क्योंकि भेट के रूप में कोई भी विधायक जनता से एक रूपया भी नही ले सकता। उन्होंने कहा कि हाल ही में देश के प्रधानमंत्री द्वारा बीस हजार से ज्यादा नकद लेन-देन के प्रतिबंध की भी धज्जियां जमकर उडाई जा रही हैं। स्थानिय विधायक अब तक क्षेत्र की गरीब जनता के राशन को डकार चुके हैं। विकास की बात तो लाखों कोश दूर नजर आ रही है। भ्रष्ट लोगों के डिपो बनवाना और ईमानदार लोगों के  राशन डिपो रद्द करवाना एकमात्र विधायक का काम बच गया है। गरीबों से राशन कार्ड को आनलाईन करवाने के नाम पर भी पैसे वसूलने का काम किया जा रहा है। जिससे क्षेत्र की जनता पूरी तरह दुखी हो चुकी है। जावेद खान ने कहा कि आज क्षेत्र की जनता मूलभुत सुविधाओं के लिए तरस रही है। लेकिन स्थानिय विधायक लोगों पर झुठे मुकदमें दर्ज करवाकर धन वसूलने में व्यस्त हैं। पूर्व मंत्री के सपुत्र ने कहा कि उनका पविार हमेशा से मेवात की जनता की सेवा करता रहा है और आगे भी करता रहेगा। उनके दादा मरहूम चौधरी रहीम खान ने जो कौम की सेवा की थी ,आज भी उनके पिता चौधरी मोहम्मद इलियास व उनका परिवार मेवात की जनता की सेवा में बैखूबी लगकर रहीम खान के पदचिन्हों पर चल रहा है। और उनका परिवार आज भी खिदमत के नाम पर मेवात ही नही बल्कि देश में जाना जाता है।
 
क्या कहते हैं वक्फ बोर्ड के चेयरमैन और विधायक
हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन और पुनहाना से विधायक रहीश खान ने कहा कि उनके दर्जन भर पंच, सरपंच और प्रमुख लोगों द्वारा शनिवार को उन्हें समर्थन देने से इनेलो नेता बोखला गऐ हैं। काटपुरी खानदान 8 बार मंत्री और विधायक रहे लेकिन उन्होने कुछ नहीं किया। अब भाजपा सरकार में काम हो रहा है तो वे उन्हें बरदास्त नहीं हो रहा है। विधायक ने कहा जो कभी बिना रिश्वत के कोई काम नहीं करते थे आज वे मुझ पर इलजाम लगा रहे हैं। ये जनता है जिसे सब पता है। उनकी लोक प्रियता से काटपुरी खानदान घबराया हुआ है।

You cannot copy content of this page