तैयब घासेडिया ने फूका चुनावी बिगुल , गांव सलंबा में किया गया जोरदार स्वागत

Font Size

यूनुस अलवी

 
तैयब घासेडिया ने फूका चुनावी बिगुल , गांव सलंबा में किया गया जोरदार स्वागत 2मेवात:  जन स्वास्थ्य विभाग के पूर्व एसडीओ और नूंह विधान सभा से चुनाव की ताल ठोक चुके तैयब हुसैन घासेडिया का नूंह खंड के गांव सलंबा में जोरदार नागरिक अभिनंदन किया गया। इस मौके पर कई गावों के प्रमुख लोग मौजूद थे। तैसब घासेडिया को गांव सलंबा और आसपास के लोगों नूंह से गांव सलंबा तक हजारों मोटरसाईकलों के काफिले से स्वागत किया। इस मौके पर घासेडा, और हिंदु बेल्ट से आऐ लोगों ने तैयब हुसैन को अपना पूरा समर्थन देने का भरोसा दिलाया।
  इस मौके पर तैयब हुसैन घासेडिया ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री आफताब अहमद और इनेलो विधायक जाकिर हुसैन के परिवार पर कटाक्ष करते हुऐ कहा कि उन्होने मेवात और नूंह विधान सभा के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। बल्कि मेवात के हक की नोकरी दूसरे इलाकों में बैची गई। उन्होने कहा कि घासेडियो की वोटो से ये हमेशा विधायक-मंत्री बनते आऐ हैं लेकिन इन्होने ने घासेडियों का कोई भी नोकरी नहीं लगाया है।
 

तैयब घासेडिया ने फूका चुनावी बिगुल , गांव सलंबा में किया गया जोरदार स्वागत 3

उन्होने कहा कि अबकी बार जब भी तैयब और ख्ुारशीद खानदान के लोग वोट मांगने आऐ तो उनसे हिसाब जरूर लेना। तैयब घासेडिया ने कहा कि अगर मौका मिला तो वह जनता का नेता नहीं बल्कि चौकीदार बनकर काम करेगा। आज भाईचारा खत्म हो गया है। उन्होने लोगों को चेताया कि इसबार वार वे चूक गऐ तो आगे से कोई भी घासेडियों मे ंसे फार्म भरने वाला भी नहीं मिलेगा। वह पैसा कमाने नहीं आया बल्कि सरकारी नौकरी छोडकर लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में आया है। उन्होने कहा कि जाकिर हुसैन और आफताब अहमद को जनता ने बेदखल करने का अब मन बना लिया है।
  इस मौके पर हिंद और मुस्लिम समाज के भारी संख्या मे ंलोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page