भाजपा पार्षद बनने से वार्ड 13 का होगा कायाकल्प : पं अमरचंद

Font Size

वार्ड से नव निर्वाचित भाजपा पार्षद ब्रह्म यादव का हुआ नागरिक अभिनंदन

गुडग़ांव, 3 अक्टूबर: अमर कालोनी आरडब्ल्यूए व कृपाल विकास समिति के संयुक्त तत्वावधान मेें अमर कालोनी में आयोजित भव्य समारोह में वार्ड से नव निर्वाचित भाजपा पार्षद व युवा नेता बह्म यादव का नागरिक अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर श्रीमाता शीतला देवी श्राइन बोर्ड के सदस्य एवं आचार्य पुरोहित संघ के अध्यक्ष पं अमरचंद भारद्वाज ने  वार्ड 13 में भाजपा की जीत होने पर नव निर्वाचित पार्षद ब्रह्म यादव को शुभकामनाएं दी और इस जीत के लिए यहां के नागरिकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि कि इस जीत से यहां के नागरिक काफी उत्साहित हैं।

पंडित भारद्वाज ने कहा कि अब लोगों को पूर्ण विश्वास है कि युवा पार्षद ब्रह्म यादव अवश्य ही इस वार्ड का कायाकल्प करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। श्री भारद्वाज ने कहा कि कभी ऐसा वक्त जब अमर कालोनी में बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ता तक नहीं थे और आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित सभी मंत्री गण के अथक प्रयास से देश व प्रदेश में जो विकास की लहर चली है उसका प्रतिफल है कि हर जगह भाजपामय होता जा रहा है।

उनके अनुसार वार्ड 13 में अब पूरी तरह भाजपा है और इसलिए ही पार्टी के पार्षद चुने गए हैं। यह वार्ड की जनता के लिए अपार खुशी की बात है और अवश्य इससे वार्ड का समग्र विकास हो सकेगा। इस मौके पर भारतीय मानवाधिकार परिषद के प्रदेश अध्यक्ष मान सिंह राघव ने भी जनता को सबोधित किया । कृपाल विकास समिति के महामंत्री डा. ललित गोला ने समारोह में उपस्थित तमाम अतिथियों के साथ आम जनता का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त तहसीलदार डी सी यादव, जे पी शर्मा, यादराम यादव, ओमप्रकाश शर्मा, रणधीर, कर्मवीर, राजकुमार, पं. हरिओम वशिष्ठ भवानी इंक्लेव, मंदीप शर्मा, दीपक, अमित गोला, जितेन्द्र गोला, प्रिंस शर्मा, प्रमोद, ललित गाडौली, जसवंत, एवं सैकड़ों की संख्या में आम लोग और माताएं व बहनें मौजूद रहीं।

 

 

You cannot copy content of this page