23 सिंतबर की शाम को मुशायरे का आयोजन

Font Size

मुशायरे में शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा मुख्यतिथि के रुप में शिरकतकरेगें तथा लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह अध्यक्षता 

 

यूनुस अल्वी

 
मेवात  19 सिंतबर :    हरियाणा स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में हरियाणा कला परिषद द्वारा 23 सिंतबर शनिवार को सायं 08 बजे हरियाणा वीर एवं शहीदी दिवस के अवसर पर मुशायरे का आयोजन वाईएमडी कालेज में करवाया जा रहा है। मुशायरे में शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा मुख्यतिथि के रुप में शिरकतकरेगें तथा लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह कार्यक्रम की अध्यक्षता करेगें व विधायक सोहना तेजपाल तंवर विशिष्ट अतिथि के रुप में शिरकत करेगें। यह जानकारी उपायुक्त अशोक शर्मा ने दी। 
        उपायुक्त ने जिलावासियों से आह्वान किया कि वीर एवं शहीदी दिवस के उपलक्ष्य करवाए जाने वाले कार्यक्रम मुशायरे में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम का आंनद ले। उन्होंने बताया कि युवा व खेल विभाग तथा शिक्षा विभाग के अतिरिक्त प्रधानसचिव के.के. खंडेलवाल व हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह के संयोजक राजीव शर्मा के मार्गदर्शन व प्रयासों से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध शायर व कवि शिरकत करेगें। 
नूंह, 19 सिंतबर :    हरियाणा स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में रा.व.मा.वि. नूंह में 21 सिंतबर से 24 सिंतबर हरियाणा राज्य भारत स्काउटस एवं गाईडस रैली का आयोजन किया जाएगा। 
    उपायुक्त अशोक शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान हास्य कवि सम्मेलन, मुशायरा तथा कव्वाली का आयोजन किया जाएगा तथा रैली में स्कूली बच्चों को बढावा देने और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्ण सहयोग व सुझाव लिए जाएगें। इस कार्यक्रम में स्वच्छ भारत मिशन,बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ आदि से संबंधित प्रर्दशनी का आयोजन भी किया जाएगा। 
        जिला शिक्षा अधिकारी दिनेश शास्त्री ने सभी जिलावासियों से आह्वान किया कि वे हास्य कवि सम्मेलन, मुशायरा तथा कव्वाली कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम का आंनद ले।

You cannot copy content of this page