एक हैवान बाप जिसने अपनी मात्र दो साल की मासूम बेटी के साथ रेप का प्रयास किया !

Font Size

: बच्ची के चिल्लाने पर उसके पिता ने इतना मारा की सिर, आंखें और बदन पर काफी गहरे  

  घाव हैं 

: इस हैवान की हरकतों से परेशान गांव के लोगों ने थाने में की शिकायत 

: पुलिस ने मासूम बच्ची का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है

: सूचना मिलने पर चाईल्ड प्रोटक्शन की चेयर पर्सन अपनी टीम के साथ पीडित महिला और

  उसकी मासूम बेटी से मिलने गांव पहुंची

यूनुस अलवी

 मेवात :   क्या कोई बाप इतना हैवान भी हो सकता है कि वह अपनी मात्र दो साल की मासूम बेटी के साथ रेप का प्रयास करे और जब बच्ची चिल्लाने लगे तो उसके पिता ने बच्ची को इतना मारा की सिर, आंखें और बदन पर काफी गहरे घाव हो गऐ। इस हैवान की हरकतों से परेशान उसके पडौसियों ने इसकी थाने में शिकायत की वैसे पुलिस ने पीडित बच्ची का मडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है। उधर सूचना मिलने पर चाईल्ड प्रोटक्शन की चेयरपर्सन मोहमदी बेगम अपनी टीम के साथ पीडित महिला और उसकी मासूम बेटी से मिलने गांव मोहम्मरपुर तेड पहुंची। इतना ही नहीं आरोपी पीडित बच्ची की मां को भी आरोपी ने एक सप्ताह पहले मारपीटकर उसके पीहर भगा दिया था। फिलहाल पीडित बच्ची और उसकी मां अपने रहने को मजबूर हैं।
 
पुन्हाना खंड के गांव मोहम्मदपुर तेड निवासी अल्लाहमेहर के चार बेटा और चार ही बेटिया हैं। उसने अपने बडे लडके और एक लडकी की शादी कर दी। उसने अपनी लडकी मैमन की करीब चार साल पहले फिरोजपुर झिरका खंड के गांव दौहा में इकबाल के साथ की थी। शादी में मोटरसाईकल के अलावा काफी दान दहेज दिया था लेकिन लडका और उसके परिवार वाले इससे खुश नहीं थे और तभी से ही दहेज में कार की डिमांड करते आ रहे हैं।
 
पीडित महिला मैमन का कहना है कि शादी के बाद से ही उसका पति मारपिटाई करता आ रहा है। गत 31 जनवरी 2016 को भी बहुत बुरी तरह मेरे साथ मारपिटाई की थी। लेकिन उसमे पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की आखिरकार मजबूरी में उसे फैंसला करना पडा। पीडित महिला का कहना है कि उसका पति शाराब और गांझां पीटा है। नशे की हालत में एक सप्ताह पहले उसके पति ने दो साल की मासूम बेटी के साथ रेप करने की कोशिश की और उसको कई जगह से नोंच खाया। जब उसने ऐतराज किया तो मारपीट कर मुझे भगा दिया और मासूम बेटी को जबरजस्ती अपने पास रख लिया। महिला का कहना है कि अब पति के साथ रिश्ता किसी भी कीमत पर निभा नहीं सकती,उसे कडी से कडी सजा मिलनी चाहिए।
 
पीडित महिला के चचेरे भाई यूसुफ का कहना है कि उसकी बहन से उसका बहनोई शादी के समय से ही मारपीट करता आ रहा है। शादी से अब तक करीब 100 बार बहन से मारपीट की है। पांच-छह बार पंचायत के माध्यम से उसे समझाया भी गया है। वह चहाते थे की लडकी का मामला है रिश्ता बना रहे लेकिन अब पानी सिर से ऊपर निकल गया है अब तो आरोपी को कडी से कडी सजा मिलनी ही चाहिए। 
 पीडित लडकी की मां अखतरी का कहना है कि उसके आठ बच्चे हैं। जिनमें से एक लडका और एक लडकी की शादी की है। शादी के बाद से बेटी के साथ मारपिटाई करने और दहेज में कार मांगने की वजह से बडा बेट डिपरेशन में आ गया है।
 
   चाईल्ड वेलफियर की चेयरपर्सन मोहम्मदी बेगम ने बताया कि उसने गांव मोहम्मदपुर आकर सारे हालात का जायजा लिया है। उसने जो हालात देखे हैँ आरोपी इकबाल ने मां- बेटी के साथ जुल्म ढाया है। वह इस मामले में पीडिता का पूरा साथ देंगी और आरोपी को कडी से कडी सजा दिलाई जाऐगी। वहीं मासूम बच्ची के साथ शराबी पिता द्वारा रेप की कौशिश किऐ जाने की बात पर कहा कि पुलिस द्वारा मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने पर ही इसका खुलासा हो सकेगा लेकिन जिस तरीके से मासूम बच्ची की हालत दिखाई दे रही है उससे तो हर बात संभव हो सकती है।

You cannot copy content of this page