हबीब हवन नगर ने गांव सुलेला में की जनसभा, सरपंच सहित सैकड़ों लोग बीजेपी में शामिल

Font Size

 भाजपा काम करके दिखाती है, जनता को डुलाती नही : हबीब

यूनुस अलवी

हबीब हवन नगर ने गांव सुलेला में की जनसभा, सरपंच सहित सैकड़ों लोग बीजेपी में शामिल 2मेवात : हरियाणा हज कमेठी के वरिष्ठ सदस्य समाजसेवी मोहम्मद हबीब का शुक्रवार को फिरोजपुर झिरका खंड के गांव सुलेला में जोरदार स्वागत किया गया। सुलेला के सरपंच नसीम अहमद ने अपने सैंकडों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी छोडकर भाजपा ज्वाईन करने का ऐलान किया। इस सम्मान समारोह का आयोजन भी नसीम अहमद ने किया। सरपंच नसीम और उनके सैकडों समर्थक मोटरसाईकलों और ढोल नगाडों के साथ मोहम्मद हबीब हवन नगर और भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप को फिरोजपुर झिरका से गांव सुलेला के सम्मान समारोह स्थल तक लेकर आऐ। सम्मान समारोह में तीन दर्जन से अधिक गावों के सरपंच, चौधरी और कई जिला पार्षद मौजूद थे। गांव सुलेला की ओर से आने वाले सभी प्रमुख लोगों को पगडी और फूलमालाओं से स्वागत किया गया। इस मौके पर सभी प्रमुख लोगों ने भाजपा का साथ देने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर जनता दरबार की तरह लोगों की बिजली, पीने के पानी, रास्ते और गलियों कि समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया। लोगों ने कहा उन्होने पहली बार ऐसी पार्टी देखी जिसके मंत्री नहीं बल्कि कार्यकर्ता ही समस्याओ का मौके पर समाधान करते हैं।हबीब हवन नगर ने गांव सुलेला में की जनसभा, सरपंच सहित सैकड़ों लोग बीजेपी में शामिल 3

  वहीं सरपंच नसीम अहमद ने कहा कि उनकी तीन पीढियां कांग्रेस पार्टी के साथ रही है और उनका परिवार पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद का कटटर समर्थक रहा है। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता झूठ ज्यादा बोलते हैं और भाजपा काम ज्यादा करती है। इसलिए उन्होने सैकडों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थामा है। उन्होने कहा अगर भाजपा ने फिरोजपुर झिरका से मोहम्मद हबीब हवन नगर को विधान सभा का टिकिट दिया तो वह शतप्रतिशत जीतेगा।

   हरियाणा हज कमेठी के वरिष्ट सदस्य और समाजसेवी मोहम्मद हबीब हवन नगर ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी को साथ लेकर चलती है। फिरोजपुर झिरका में जल्द ही 264 करोड रूपये की लागत से रैनीवैल का पानी पहुंचाया जाऐगा। भाजपा राज में नौकरिया टेलेंट के दी जा रही है जबकि अब से पहले नोकरी पैसों की बोली से बैची जाती थी। भाजपा तेजी से काम कर रही है। अपने पहले की सरकारों ने मेवात के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। भाजपा सबका साथ सबका विकास नारे के तहत काम कर रही है। मेवात से भाजपा का एक भी विधायक ना होने के बावजूद करीब एक हजार करोड रूपये के कार्य कराऐ गऐ हैं। उन्होने कहा मेवात में जितने भी पढे लिखे लडके हैं वे उसके पास आऐ 36 घंटे में नोकरी दे दी जाऐगी।

हबीब हवन नगर ने गांव सुलेला में की जनसभा, सरपंच सहित सैकड़ों लोग बीजेपी में शामिल 4   भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप ने कहा कि अब मेवात की जनता समझ चुकी है कि विकास केवल भाजपा पार्टी ही कर सकती है। इसलिए मेवात के लोग तेजी से भाजपा के साथ जुड रहे हैं। आने वाला समय भाजपा का ही है।

 

You cannot copy content of this page