अब प्राइवेट सेक्टर में काम करने की चाह रखने सचिवालय के जॉब फेयर में भाग ले सकेंगे

Font Size
गुरुग्राम , 5 सितंबर। पटौदी के लघु सचिवालय में 7 सितंबर को आयोजित किए जाने वाले मेगा जॉब फेयर में ‘सक्षम’ योजना के अंतर्गत रजिस्टर्ड वे युवा भी भाग ले सकते है जो युवा प्राइवेट सैक्टर में काम करना चाहते है। इन युवाओं का कंपनी द्वारा मौके  पर ही साक्षात्कार लिया जाएगा। 
 
यह जानकारी आज पटौदी के एसडीएम रविन्द्र यादव ने दी। उन्होंने कहा कि पटौदी की विधायक श्रीमति बिमला चौधरी के प्रयासो से इस मेगा रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सक्षम युवा योजना के तहत रोजगार कार्यालय में दर्ज सक्षम युवा भी अगर प्राइवेट सैक्टर में कार्य करना चाहते है तो वे साक्षात्कार देने के लिए मेगा जॉब फेयर में आ सकते हैं। इसके अलावा, जॉब फेयर में कोई भी प्रार्थी भाग ले सकता है, चाहे उसका नाम रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो या नही। उन्होंने कहा कि इस बार बेरोजगार युवाओं की सुविधा को देखते हुए पटौदी में ही रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेगा जॉब फेयर की खास बात यह है कि इसमें कई बड़ी कंपनियां भाग लेने आ रही है । उन्होंने कहा कि रोजगार मेले में दिव्यांग व्यक्ति भी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। 
 
मंडल रोजगार अधिकारी सुरेन्द्र सिंह मोर ने कहा कि जॉब फेयर 7 सितंबर वीरवार को प्रात: 10 बजे पटौदी के लघु सचिवालय में 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट, एमबीए, फै्रशर व तकनीकी योग्यता जैसे- आईटीआई व डिप्लोमा पास प्रार्थियों के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने आम जन से अपील की है कि वे पटौदी में आयोजित होने वाले इस रोजगार मेले का अधिक से अधिक लाभ उठाएं। मेगा जॉब फेयर में जो प्रार्थी भाग लेना चाहते है वे अपना रिज्यूम, अपनी योग्यता, रिहायशी प्रमाण पत्र व रोजगार कार्यालय का पहचान पत्र की प्रति तथा नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटों साथ लेकर आयें। रोजगार मेले में जिन कंपनियों द्वारा भाग लिया जाएगा, उनमें हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड, ओरिंएट क्राफ्ट, इंटेल नेट , जैनपैक्ट, ओमेक्स ऑटो, जेबीएम, एलकैमिनो सॉफ्टवेयर, प्लेटिनम मोटोको, कॉन्सनट्रिक्स,एफसीसी रिको, नव भारत फर्टिलाइजर्स प्राइवेट लि. तथा जी4एस शामिल हैं।

You cannot copy content of this page