राम रहीम के गुंडे हैवान बन गए : हिंसा में 30 लोगों की मौत, दो सौ घायल, 5 राज्यों में उपद्रव

Font Size

देश के पांच राज्यों में डेरा के अपराधी हिंसक हुए : कानून व्यवस्था चरमराई

सिरसा में बड़ी संख्य में आर्मी पहुंची 

सैकड़ों वाहनों में आग के हवाले किया 

आनद विहार रेलवे स्टेशन पर रीवा एक्सप्रेस के दो डिब्बों में आग लाग दी 

राम रहीम की संपत्ति को जब्त करने का निर्णय 

 

राम रहीम के गुंडे हैवान बन गए : हिंसा में 30 लोगों की मौत, दो सौ घायल, 5 राज्यों में उपद्रव 2नई दिल्ली : साध्वी रेप मामले में सजायाफ्ता राम रहीम के गुंडों ने चार राज्यों में जमकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया. इस हमले व आगजनी में कम से कम 30लोगों की मौत हो गयी है जबकि दो सौ से अधिक लोग घायल हो गए हैं. लेकिन ये कौन लोग हैं इसका खुलासा नहीं किया गया है. हरियाणा के पंचकूला में हिंसक उपद्रवियों ने सैकड़ों वाहनों में आग लगा दी और दर्जनों सरकारी भवनों में भी आगजनी व तोड़फोड़ की है. दोनों जगहों पर पुलिस व उपद्रवियों के बीच तकरार जारी है. दिल्ली में भी कई जगह डेरा के लोगों ने हिंसा व आगजनी की है जबकि आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर रीवा एक्सप्रेस के दो डब्बों में आगा लगा दी है. यू पी के लोनी में भी राम रहीम को दोषी ठहराने से भड़के उनके समर्थकों ने हैवान का रूप ले लिए और आगजनी की. पंजाब में कई जगहों पर उग्र भीड़ ने कई रेलवे स्टेशन में आग लगाई और सरकारी भवन व वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

 

राजस्थान में भी डेरा समर्थक हिंसक हो गए हैं. 

पंचकूला में एक डॉक्टर ने 30 लोगों के मारे जाने व दो सौ से अधिक लोगों के घायल होने की खबर की पुष्टि की है.

 

बताया जाता है कि अनियंत्रित स्थिति को देखते हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कैबिनेट की इमरजेंसी बैठक बुलाई है. यह बैठक अभी चंडीगढ़ में चल रही है. अभी तक हरियाणा सरकार की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है.

 

इधर खबर आई है कि मनोहर लाल सरकार ने राम रहीम की सारी समप्ति जब्त करने का ऐलान किया है.

 

दिल्ली में कई बसों को जलाने की खबर है.

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सभी पंचों राज्यों के सीएम से बात की है और स्थिति की जानकारी ली है और पुलिस व सुरक्षा बालों को सक्रीय करने का निर्देश दिया है. 

अपने रेपिस्ट 

 

You cannot copy content of this page