आर्मी की कस्टडी में रेप मामले के सजायाफ्ता राम रहीम को रोहतक जेल पहुंचाया जाएगा 

Font Size

सजा का निर्धारण 22 सितम्बर को किया जायेगा 

पंचकुला : साध्वी रेप मामले के आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के खिलाफ कोर्ट ने फैसला सुना दिया है . उन्हें कोर्ट ने इस मामले में दोषी करार दिया है . उनके खिलाफ सजा का निर्धारण अदालत द्वारा 20 सितम्बर को किया जाएगा. इस दौरान बाबा राम रहीम कोर्ट में दोनों हाथ जोड़ कर खड़े थे . उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा. उन्हें हरियाणा पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है. आर्मी ने सजायाफ्ता राम रहीम को जेल तक पहुंचाने की जिम्मेदारी ली है. कोर्ट के अंदर ही उनका मेडिकल कराया जा रहा है. 

बताया जाता है कि सीबीआई कोर्ट ने आज अपने 9 पेज के फैसले में राम रहीम को साध्वी मामले में दोषी ठहराया है. उनकी सजा का फैसला आगामी 20 सितम्बर को सुनाया जाएगा. उन्हें आर्मी ने कोर्ट के अन्दर अपनी कस्टडी में ले लिया है और उन्हें जेल पहुँचाया जाएगा. 

उनके साथ उनके कुछ समर्थक मौजूद थे लेकिन उन्हें बाद में सजा सुनाने से पूर्व बाहर कर दिया गया. केवल राम रहीम और उनके वकील मौजूद थे. 

एक समय ऐसा भी आया जब उनके समर्थक बाहर मिठाई बाँटने लगे थे लेकिन जब यह खबर आई तो वे रुक गए. अब सिरसा और पंचकुला में सुरक्षा बलों को सतर्क क्र दिया गया है. 

कालका हाई वे पर उनके समर्थक हंगामा कर रहे हैं. 

You cannot copy content of this page