हुडा द्वारा पानी और सीवर के बिलों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में गोलबंद होने लगी सभी आरडब्ल्यूए

Font Size

सेक्टर 4 कम्यूनिटी सेन्टर में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक आयोजित 

 धरम सागर ने की बैठक की अध्यक्षता

सर्वसम्मति से निर्णय : जबतक सरकार बढाए हुए दरों को वापस नहीं लेगी नहीं भरेंगे बिल

सीएम के नाम उपायुक्त को सौंपेंगे ज्ञापन

सभी ने इस संघर्ष में दिनेश वशिष्ठ का साथ देने का ऐलान किया

हुडा द्वारा पानी और सीवर के बिलों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में गोलबंद होने लगी सभी आरडब्ल्यूए 2गुरुग्राम : गुरुग्राम शहर की सभी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की रविवार को बैठक आयोजित की गयी . सेक्टर 4 कम्यूनिटी सेन्टर में आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता धरम सागर ने की. बैठक में सेक्टर 4 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने हुडा द्वारा पानी और सीवर के बिलों में बेतहाशा वृद्धि का विरोध किया. सभी प्रतिनिधियों ने दिनेश वशिष्ठ, प्रेजिडेंट, रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 3 ,5 और 6 की ओर से उपायुक्त के समक्ष इस सम्बन्ध में विरोध पत्र सौंपने के कदम को सही निर्णय बताया. सभी इस बात पर सहमत हुए कि जब तक सरकार बढाए हुए दरों को वापस नहीं लेगी बिल नहीं भरेंगे . सभी ने इस संघर्ष में दिनेश वशिष्ठ का साथ देने का ऐलान किया.

 बैठक में सेक्टर 4 रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रेजिडेंट जे एन यादव ने कहा कि हुडा का यह कदम ईमानदार जनता का शोषण करना है। उन्होंने कहा कि सेक्टर में रहने वाले सभी रेसिडेंट्स बिजली व पानी का बिल समय पर भरते हैं. लेकिन इस बार पानी और सीवर का बिल 250 % बढ़ा कर भेजा गया है . इससे सभी रेसिडेंट्स परेशान हैं।

उन्होंने ने कहा की दिनेश वशिष्ठ, प्रेजिडेंट, रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 3 ,5 और 6 ने पानी और सीवर के बिलों में वृद्धि करने का डिप्टी कमिसनर गुरुग्राम , विनय प्रताप से मिलकर विरोध जताया है. हम सभी उनके साथ हैं . वशिष्ठ जनहित में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.

इस अवसर पर दिनेश वशिष्ठ ने सभी आश्वस्त किया कि उनकी शहर की सभी रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशनों से बात हो गई है. सभी ने हुडा के इस जनविरोधी कदम का विरोध किया है। उन्होंने बताया कि डिप्टी कमिसनर गुरुग्राम के समक्ष सामूहिक रूप से इस मामले को रखने के लिए मंगलवार का समय मांगा है. हम सभी रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशनों के प्रेजिडेंट एक साथ मिलकर पानी व सीवर के बिलों में वृद्धि के बारे में उनसे बात करेंगे.  दोबारा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम सभी आर डब्लूए मिलकर सयुंक्त ज्ञापन देंगे।

बैठक में बताया गया कि सेक्टर के रेसिडेंट्स पूछ रहे हैं कि पानी का बिल भरे या नहीं मैंने सभी रेसिडेंट्स को मंगलवार को जिला उपायुक्त से मिलने की जानकारी दी है । बैठक में यह निर्णय लिया गया कि इस मसले पर सभी आर डब्लूए के प्रतिनिधि मिलकर फैसला लेंगे. इस मामले में जब तक सरकार का कोई बयान नहीं आ जाता या बिलों में वृद्धि की समस्या का समाधान नहीं हो जाता हम सेक्टोर्वासी बिल नहीं भरेंगे। इसका अंतिम फैसला जिला उपायुक्त से मिलने के बाद ही लिया जायेगा।

इस बैठक में धरम सागर , जे एन यादव प्रेजिडेंट सेक्टर 4, वी के आहूजा महा सचिव, चंद्रशेखर शर्मा, आर एस दहिया ,सुशील सहरावत , आर एस यादव, राव रंगराज, एम एस यादव, एस शी सहगल, ओ पी गुप्ता,  के अल सप्रा, विजय भाटिया और सेक्टर 4 के सभी रेसिडेंट्स शामिल हुए.

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page