खट्टर सरकार को 5 हजार करोड़ खदान घोटाले पर स्पष्टीकरण देना ही होगा : नवीन जयहिंद

Font Size

अमित शाह को काले झंडे दिखाने पर आप कार्यकर्त्ता रोहतक कोर्ट में हुए पेश

संत गोपालदास को तुरंत रिहा करे सरकार

हर्षित सैनी

खट्टर सरकार को 5 हजार करोड़ खदान घोटाले पर स्पष्टीकरण देना ही होगा : नवीन जयहिंद 2रोहतक, 18 अगस्त। सबसे पहले सभी कार्यकर्त्ता पार्टी ऑफिस पर इकट्टे हुए और आगे की रणनीति पर आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद की अध्यक्षता में चर्चा की। नवीन जयहिंद ने कहा कि सरकार का ईमानदारी का ढोल फट चुका है। खट्टर सरकार को 5 हजार करोड़ खदान घोटाले पर स्पष्टीकरण देना ही होगा नही तो आप कार्यकर्ता चण्डीगढ़ में आकर जवाब मांगेंगे।

उन्होंने कहा कि अमित शाह से 7 सवाल का जवाब मांगने, अमित शाह को काले झंडे दिखाने व शाह का काफिला रोकने पर आप कार्यकर्त्ताओं पर झूठे मुकदमें दर्ज अगर खट्टर सरकार करती है तो सरकार चाहे हजारो केस लगा दे आप कार्यकर्त्ता पर वो फिर भी नही डरेंगे तानाशाही सरकार से और आगे भी ऐसे ही सरकार की गलत नीतियों का विरोध करेंगे, जिसके लिए चाहे कोई भी बलिदान देना पड़े, आप कार्यकर्त्ता तैयार हैं।

जयहिंद ने कहा कि आप कार्यकर्त्ता क्रांतिकारी हैं, दरबारी नहीं। वे जनता के हक की लड़ाई आखिर तक लड़ेंगे। कोर्ट में पेश होने के बाद आप कार्यकर्त्ता संत गोपालदास से मिलने गए। संत गोपालदास से मिलने से पहले जयहिंद ने कहा कि सरकार गाय के नाम पर वोट खा गई, अब सरकार में आने के बाद गौ- चारा खा गई।

संत गोपालदास की मांग का समर्थन करते हुए आप हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि संत गोपालदास की मांग जायज है और उन पर झूठे केस लगाना खट्टर सरकार की गंदी राजनीती की दर्शाता है। एक गौ-भक्त 65 दिन से अनशन पर है और भाजपा सरकार उसकी सुध लेने की बजाय झूठे केस लगा रही है। उन्होंने मांग की कि संत गोपालदास को रिहा किया जाए और उनकी मांगों को सरकार तुरंत माने।

You cannot copy content of this page