पहलवान की पत्नी व बेटे की गुंडागर्दी : दैनिक जागरण के संवाददाता पर दोनों ने किया हमला

Font Size

मामला दर्ज , दोनों मुख्य आरोपी फरार , दो युवक गिरफ्तार 

पत्रकारों में रोष , मुख्यमंत्री से जताएंगे विरोध 

गुरुग्राम : शहर की सड़कों पर होने वाली सरेआम गुंडागर्दी थम नहीं रही है। बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे सेक्टर 46 मार्केट में एक किशोर (16) ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दैनिक जागरण अखबार के वरिष्ठ संवाददाता पर कातिलाना हमला कर दिया। संवाददाता ने जाम लगते देख उसे सड़क पर गलत तरीके से खड़ी कार को हटाने की सलाह दी थी, जिसके बाद किशोर आगबबूला हो गया। उसने पास की दुकान में बैठे अपने गांव के सात-आठ युवकों को बुलाकर मारपीट की। यहां तक कि बाद में पहुंची उसकी मां ने भी बेटे को समझाने की बजाय संवाददाता को मारा।

हमले से पीड़ित की नाक में फ्रैक्चर हो गया है वहीं शरीर के अन्य जगहों पर भी गंभीर चोट आई है। उसे पास के ही अस्पताल में दाखिल कराया गया था। सेक्टर पचास थाना पुलिस ने हमला करने वाले किशोर की कार के नंबर से पहचान की। आरोपी समीपवर्ती गांव का रहने वाला है। उसके पिता अंतरराष्ट्रीय पहलवान रह चुके हैं। आरोपी किशोर तैराक है। उसकी गुंडागर्दी में उसकी मां ने भी साथ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि झगड़े को सुलझाने की बजाय उसने मारपीट में बेटे का साथ दिया और मामले को नया रूप देने का प्रयास किया। सेक्टर की आरडब्ल्यूए के लोगों ने लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े संदीप को पास के ही अस्पताल में पहुंचाया। सूचना पाने के बाद थाना प्रभारी सेक्टर पचास इंस्पेक्टर सुरेंद्र फौगाट टीम के साथ मौके पहुंचे और घायल का बयान दर्ज कर मामला दर्ज किया। पुलिस ने दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो घटना वाली जगह की ओर कैमरे नहीं लगे मिले। कैमरे लगे थे पर दुकान के अंदर की तरफ उनका मुंह था।

इंस्पेक्टर सुरेंद्र फौगाट, थाना प्रभारी सेक्टर पचास ने बताया कि मुख्य आरोपी करीब सोलह वर्षीय किशोर और उसकी मां की पहचान हो चुकी है। दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। वे अपने घर पर नहीं मिले। दो अन्य युवकों को हिरासत में ले लिया है। घटना में जो भी शामिल रहा है, उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

 

You cannot copy content of this page