प्रधानमंत्री की सोच के अनुरूप नए भारत के निर्माण में सहभागी बनें युवा : राव इन्द्रजीत

Font Size
 
प्रधानमंत्री की सोच के अनुरूप नए भारत के निर्माण में सहभागी बनें युवा : राव इन्द्रजीत 2

गुरुग्राम में तिरंगा यात्रा का आयोजन

 
फोटो : राजु गुप्ता 
 
गुरुग्राम, 13 अगस्त। शहीदों की याद में आज गुरुग्राम में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया जिसको झण्डी दिखाकर केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने स्थानीय सिविल लाईंस स्थित शहीद स्मारक से किया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर देश की आजादी के वीर सपूतों को नमन किया। युवा भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथों में तिरंगा लेकर बाइक से तिरंगा यात्रा निकाली।
 
इस दौरान वंदे मातरम् और भारत माता की जय नारों से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। इस अवसर पर राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि तिरंगा यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहनीय सोच है। इसके माध्यम से देश के लिए कुर्बान हुए अमर शहीदों की याद ताजा कर युवाओं में देश के प्रति जुनून पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि युवाओं ने ही देश को आजाद करवाने में अहम योगदान दिया था और अब युवा ही देश को वर्तमान चुनौतियों जैसे

प्रधानमंत्री की सोच के अनुरूप नए भारत के निर्माण में सहभागी बनें युवा : राव इन्द्रजीत 3

 गंदगी, अनपढता, जाति-पाति, गरीबी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद आदि से आजादी दिलवा सकते हैं। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि वे अपने गांव, शहर, प्रदेश तथा देश से उपरोक्त बुराईयों को दूर करने का संकल्प लें और प्रधानमंत्री की सोच के अनुरूप नए उज्जवल भारत के निर्माण में सहयोग दें। 
 
इस दौरान देशभक्ति के गाने, नारे तथा वंदे मातरम् के उद्घोष से वातावरण पूरी तरह से देशभक्तिमय हो गया। राव इंद्रजीत सिंह ने तिरंगा यात्रा के विषय में विस्तार से बताया और केंद्र सरकार की  जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को अवगत कराया। 
इस अवसर पर पटौदी की विधायक बिमला चौधरी,ख्भाजपा के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष समय सिंह भाटी, भाजपा प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू सहित जिला भाजपा के कई पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page