मेवात में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव, 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Font Size

उपमंडल के गांव बिसरू में करीब एक दर्जन गो हत्या और गोतस्करी से लेकर लूटपाट का

आरोप 

50 लोगों की भीड ने पुलिस पर हमला बोल दिया बैरंग लौटी पुलिस 

जान से मारने की नियत से फायरिंग करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज 

यूनुस अलवी

मेवात में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव, 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 2मेवात : उपमंडल के गांव बिसरू में करीब एक दर्जन गो हत्या और गोतस्करी से लेकर लूटपात के आरोपी को गिरफ्तार करने गई बिछौर पुलिस पर आरोपी पक्ष के करीब 50 लोगों की भीड ने पुलिस पर पथराव कर दिया वहीं मुख्य आरोपी इकराम ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर पुलिस को खदेड दिया।  भीड की तुलना में पुलिस के जवानों की संख्या कम होने की नजाकत को समझते हुए पुलिस वापस लौट गई। जिसकी सूचना पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन से लेकर डीएसपी ओम प्रकाश तक पहुंची तो पुलिस ने सरकारी काम में बांधा डालने, पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने सहित अन्य धाराओं के तहत 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही जिले के 8 थाना सहित चौकियों के भारी पुलिस बल ने पुन्हाना के डीएसपी ओम प्रकाश के नेतृत्व में करीब 4 बजे गांव में बीसरू में दोबारा दबीश दी, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। मेवात में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव, 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 3
 
 
   डीएसपी ओम प्रकाश ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि बुधवार को सिंगार निवासी इकराम अपने कई साथियों के साथ बिसरू स्थित ससुराल में छूपा बैठा है। जिसको लेकर सुबह 10 बजे बिछौर थाना पुलिस व पीओ स्टाफ द्वारा गांव से बाहर स्थित जंगल में बने घर पर दबिश दी गई। जहां पर इकराम के साथी सहित करीब 50 अन्य लोगों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर फायरिंग भी की। जिसको देखते हुए पुलिस वापस कार्यालय में आ गई। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को देने के बाद जिले के पुन्हाना, पिनगवां, बिछौर, रोजका मेव व फिरोजपुर झिरका सहित 8 थाना सहित चौकियों की पुलिस को इक्कठा कर एक बार फिर गांव में दबिश दी गई, लेकिन आरोपी इकराम अपने साथियों के साथ पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। उन्होंने बताया कि इकराम पर पुन्हाना, पिनगवां व बिछौर थाने में गौकशी से लेकर लूटपात के करीब डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं। आरोपी काफी समय से पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा है। जिनको लेकर उसे पीओ घोषित किया हुआ है। 
मेवात में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव, 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 4—————————-
पुलिस पार्टी पर हमला करने के आरोप में इकराम व उसके साथी इकराम,रेशमा, जुबैर, तोसिफ व हनीफ सहित 11 लोगों को नामजद कर 40-50 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास व सरकारी काम में बांधा डालने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी रहेंगे, उम्मीद है कि जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ओम प्रकाश, डीएसपी पुन्हाना।

You cannot copy content of this page