भारतीय जनता पार्टी का दोहरा चाल चरित्र उजागर हो गया है : शाहिद पतेरिया

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात :  जहाँ एक तरफ ये कहते हैं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ तो दूसरी तरफ हमारी पढ़ी लिखी बेटिओं की अस्मत लूटने में असफल रहने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के बेटे को जहाँ सरकार ने गंभीर धाराएँ लगाकर के जेल की सलाखों के पीछे भेजना चाहिए था उस गुंडे को बचाने के लिए मुख्यमंत्री ने अपनी सारी मर्यादाएं बेच दी हैं। शाहिद पतेरिया ने सरकार को घरते हुए कहा कि  सुभाष बराला बीजेपी पार्टी का अध्यक्ष है तो बहन बेटियों की इज्जत से खलने का सर्टिफिकेट मिल गया है आज मुख्यमंत्री ने अपने पद का दुरूपयोग किया है वहीँ इस गलत काम के लिए पुलिस पर दबाव डालने के लिए राजभवन तक का दुरुपयोग किया गया है जो की बहुत ही निंदनीय घटना है।
 
 
शाहिद पतेरिया जिला उपाध्यक्ष युथ कांग्रेस ने पीछे मेवात डिगरहेड़ी कांड का जिक्र करते हुए कहा कि हरियाणा मुख्यंमत्री पीछे भी दो मडर दो बहनों के रेप को भी छोटी मोटी घटना कहे कर इंसानियत का अपमान कर चुके है आज फिर से अपने पार्टी अध्यक्ष के बेटे को बचा कर इंसानियत का घेला घोट रहा है । गुस्साए युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज मुख्यमंत्री का पुतला फूंका ओर कहा की कांग्रेस पार्टी पीड़ित बेटी और उसके परिवार के साथ खड़ी है और इस इंसाफ की लड़ाई में उस बेटी और परिवार के साथ हर समय तैयार रहेगी।
 
इस मौके पर शाहिद जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस,मकसूद युवा नेता कांग्रेस , मुबीन तेड महा सचिव युथ कांग्रेस,नसीम ब्लॉक अध्यक्ष,अलताफ डीके मीडिया अध्यक्ष ,बुरहान,राजेन्द्र,समुन,अनीश,सलीम,सलमू, इमरान,खालिद,खुर्शीद,सफी मुहम्मद,खालिद,राजेश,इमरान,आवेश,मुबारिक के अलावा सेकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे ।

You cannot copy content of this page