अमित शाह के दौरे से हुड्डा को विकेट गिरने की चिंता : राम बिलास

Font Size

चंडीगढ़, 28 जुलाई :  हरियाणा के  शिक्षा मंत्री  राम बिलास शर्मा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह के हरियाणा में तीन दिवसीय दौरे से कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री को उनकी पार्टी के विकेट गिरने की चिंता सताने लगी है।चंडीगढ़, 28 जुलाई- हरियाणा के  शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह के हरियाणा में तीन दिवसीय दौरे से कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री को उनकी पार्टी के विकेट गिरने की चिंता सताने लगी है।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा भाजपा अध्यक्ष के दौरे को लेकर की गई बयानबाजी पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि श्री शाह का पगफिरा हमेशा भाजपा के लिए शुभ रहता है। उन्होंने कहा कि हाल ही में गुजरात में कांग्रेस की विकेट गिर गई और बिहार में भी भाजपा गठबंधन सत्ता में आ गई है ,ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री को हरियाणा कांग्रेस की विकेट गिरने की चिंता होने लगी है।
श्री शर्मा ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह का रोहतक में तीन दिवसीय दौरा 2,3 व 4 अगस्त को है जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत की तैयारियां की हैं। उन्होंने कहा कि श्री शाह के इस दौरे के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में और भी नए जोश का संचार होगा। 

You cannot copy content of this page