नितीश कुमार ह्त्या के आरोपी हैं : लालू यादव

Font Size

इसी डर से उन्होंने इस्तीफा दिया है 

उनका सौदा भाजपा से हो गया है 

पटना : नितीश कुमार हत्या के आरोपी हैं. उन्होंने यह पता लगा गया कि इस पर संज्ञान ले लिए गया है. इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया है. उनके खिलाफ 31 /08/ 20०९ मका यह मामला है. आईपीसी की 302 चल रहा है. उन्होंने एम् एल सी का जो डिक्लेरेशन दिया है उसमें यह लिखा है. फिर वे सीएम क्यों बने.

भ्रष्टाचार से बड़ा है हत्या का मामला. जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले सीएम नितीश को यह याद नहीं आई.

 राजद नेता लालू यादव ने आरोप लगाया है कि नितीश कुमार हत्या के आरोपी हैं. उन्होंने कहा कि नितीश कुमार को यह पता लगा गया कि इस पर संज्ञान ले लिए गया है. इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया है. उनके खिलाफ 31 /08/ 20०९ का यह मामला है. आईपीसी की 302 धारा के तहत मामला चल रहा है. उन्होंने एम् एल सी का जो डिक्लेरेशन दिया है उसमें यह लिखा है. फिर वे सीएम क्यों बने. इस मामले में जल्दी ही फैसला आने वाला है .

भ्रष्टाचार से बड़ा है हत्या का मामला. जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले सीएम नितीश को यह याद नहीं आई.

आरोप लगाया कि नितीश कुमार ने दबाव डाल कर इसकी सुनवाई रुकवा दी. जज को प्रतारित किया. अब यह मामला हाई कोर्ट में है . ये बीजेपी के साथ हैं. इन्हें पता लग गया कि अगर तेजस्वी यादव से इस्तीफा मांगेगे तो उनकी बात भी खुल जायेगी.

नितीश कुमार ने इस्तीफा देने से पहले बात की. मैंने उन्हें रोका लेकिन उन्हीने कहा की अब मुझसे नहीं चलेगा. आपका आशीर्वाद रहा है.

आप सांप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देना चाहते हैं. लालू ने कहा कि अब जद यू, कांग्रेस और राजद के सभी एम् एल ए बैठक कर सीएम चुने और सरकार बनाए. लेकिन हमें पता है इनका सौदा भजपा के सस्थ हो चूका है.

 

लालू ने कहा कि इसमें मोदी भी मिला हुआ है

राजद नेता ने पूछा कि आज तक हत्या का आरोपी होने के बाद भी सरकार में कैसे बैठे रहे ?

महागठबंधन हमलोग ख़तम नहीं किया है. 

आब जद यू . राजद और कांग्रेस के विधायक बैठक कर दूसरा सीएम चुने 

नरेन्द्र मोदी ने ट्विट क्र बधाई दी कितनी तेजी से 

मैंने नितीश को कोई दुःख नहीं दिया

मैंने कभी विरोध नहीं किया 

 

 

 

 

You cannot copy content of this page