हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन की कार पर हमला, शीशा टूटा

Font Size

: हमलावर युवक ने बीजेपी मुर्दाबाद, ओरंगजेब मुर्दाबाद, कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाए 

: चैयरमेन का आरोप :  मौके पर मौजूद दो दर्जन लोगों ने आरोपी युवक को उकसाया 

: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं औरंगजेब

: पिनगवां थाने में लिखित शिकायत दी

यूनुस अलवी

 हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन की कार पर हमला, शीशा टूटा 2मेवात:  हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन एंव भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष औरंगजेब की कार पर एक युवक ने हमला कर दिया। युवक ने बीजेपी मुर्दाबाद, ओरंगजेब मुर्दाबाद, कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाते हुऐ चेयरमैन की कार पर पत्थर फैंक दिया जिससे कार के आगे का शीशा टूटा। ओरंगजेब ने पिनगवां थाने में इसकी लिखित शिकायत दे दी है। वहीं थाना प्रभारी नवीन का कहना है कि शिकायत मिल गई है और मामले की जांच चल रही है। चैयरमेन का आरोप है कि मौके पर मौजूद दो दर्जन लोगों ने आरोपी युवक को उकसाने का काम किया है।
   हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन एंव भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष औरंगजेब ने बताया कि फिरोजपुर झिरका में हाजियों के लिए तर्बियति कैंप लगा हुआ था जिसमें वह शुक्रवार को बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने के लिऐ जा रहा था। जब वह पिनगवां कस्बे में घुसा तो कुछ लोग उसकी गाडी के सामने आ गऐ उनमें से एक युवक बीजेपी मुर्दाबाद, औरंगजेब मुर्दाबाद और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। उसी समय उस आदमी ने मेरी कार का शीशा तोड दिया। जब वह और उसका गनमैंन कार से उतरने लगे तो वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगे। जब आरोपी को उन्होने पकडना चाह तो वहां मौजूद लोगों ने उनको रोक लिया और आरोपी को वहां से भगा दिया। औरंगजेब ने बताया कि वहां मौजूद लोग कह रहे थे कि वह आदमी पागल है। जब वह पागल था तो उसे कैसे पता था कि मैं भाजपा का नेता हुं। वह भाजपा मुर्दाबाद और कांग्रेस जिंदाबाद के नारे क्यों लगा रहा था। औरंगजेब का कहना है कि उसकी कार पर हमला करने के मामले में वहां मौजूद लोग भी शामिल है जो आरोपी को पागल बता रहे हैं।
 
क्या कहते हैं थाना प्रभारी
पिनगवां थाना प्रभारी नवीन कुमार का कहना है कि उनको शिकायत मिल गई है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि लोगों के अनुसार चेयरमैन औरंगजेब की कार पर पत्थर मारने वाला पागल है।

You cannot copy content of this page