प्रधानमंत्री घडियाली आंसू बहाना बंद करें : आफताब अहमद

Font Size

: बीफ के नाम पर हो रही हत्या के आरोपियों कों फांसी दिलाने की मांग की

:  कहा प्रधानमंत्री का बयान नाटक से ज्यादा कुछ नहीं है

: वो सिर्फ बोलते हैं करवाई कभी नहीं करते

: फ़र्ज़ी गोरक्षकों को गुंडा बताने वाले प्रधान मंत्री इन पर लगाम क्यों नहीं लगाते ?

यूनुस अलवी

 
मेवात: हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री चौधरी आफ़ताब अहमद ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कथनी और करनी में अंतर करने का आरोप लगाया है, उन्होंने प्रधानमंत्री के बयान को नौटंकी बताया है। उन्होंने कहा की आज देश के साम्प्रदायिक सौहार्द व सद्भाव को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया जा रहा है। बीती तीन सालों में दर्ज़नो अलपसंख्यक व दलित समुदाय के लोग अपनी जान गाय, बीफ, साम्प्रदायिक संघर्षों में गवां चुके हैं जो हमारे देश के लिए शर्मनाक है। अख़लाक़ से लेकर जुनेद व रोहित वेमुला से लेकर नजीब इसके उधारण हैं।
  प्रधानमंत्री ने पहले भी फ़र्ज़ी गोरक्षक को गुंडा बताया था लेकिन करवाई कुछ नहीं की थी बल्कि भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री या नेताओं ने गोरक्षकों की आड़ में गुंडों को महिमा मंडित करने का काम किया था। प्रधानमंत्री घडियाली आंसू बहाना बंद करे और बीफ के नाम पर हो रही हत्यारोपियों कों फांसी दिलाने का काम करे।
 
  चौधरी आफ़ताब अहमद ने कहा की प्रधानमंत्री का बयान नाटक से ज्यादा कुछ नहीं है वो सिर्फ बोलते हैं करवाई कभी नहीं करते। भाजपा सरकार ने ऐसे गुंडों के खिलाफ करवाई कभी नहीं की बल्कि उन्हें बढ़ावा  देती है। प्रधानमंत्री ने केवल दिखावे के लिए चेतावनी दी है आज तक एक भी मामले में करवाई नहीं की है। आफ़ताब अहमद ने कहा की अगर प्रधानमंत्री वास्तव में चिंतित हैं तो दोषियों पर करवाई करके दिखाएँ।
 आफ़ताब अहमद ने प्रेस वार्ता में इनेलो पर भी करारा हमला बोलते हुए कहा की वो भाजपा की बी टीम है। ये साफ़ दर्शाता है की इनेलो की मानसिकता भी अलपसंख्यक व दलित विरोधी भाजपा से पूरी तरह मेल खाती है। एक तरफ भाजपा के शासन में मुसलमानो और दलितों को प्रताड़ित किया जा रहा है दूसरी और मेवात के विधायक भी भाजपा के राष्ट्रपति उम्मीदवार को समर्थन दे रहे हैं। जिस भाजपा को ये लोग चुनाव में कोसते थे, आज उसी भाजपा की गोद में बैठकर जनता के हितों को ठुकराकर अपने स्वार्थ और लालच के कारण जनता को धोका दे रहे हैं। इनेलो ने हरियाणा में बीते तीन सालो में कभी भी विपक्ष की भूमिका नहीं निभाई और आज भी वो भाजपा के साथ पकोड़े खा रही है। इसका जवाब मेवात व प्रदेश की जनता अगले चुनावों में  सबक सीखा कर दे देगी। 
 
 
आफ़ताब अहमद ने कहा की कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमे हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलते हैं। उन्होंने कहा की आज किसान, जवान, कर्मचारी, व्यापारी, गरीब, मजदूर, युवा वर्ग भाजपा के शासन में मुसीबत में हैं, ये सरकार सिर्फ बड़े उधोगपतियों की सरकार है। 
 
आफ़ताब अहमद ने कहा की  देश में कपडा व्यापारियों समेत छोटे और मझोले कारोबारी जी एस टी से  आतंकित हैं, केंद्र सरकार इसे लागू करने में जल्दबाजी दिखा रही है। उन्होंने कहा की कांग्रेस ने जी एस टी की दरों को न्यूनतम रखा था लेकिन भाजपा ने इसे 28 परसेंट कर दिया जो पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा है, जिससे छोटे दुकानदारों को भारी नुक्सान होगा पूरे देश में इसे लेकर भ्रामक स्थिति है। वह इसे बिना किसी ठोस योजना के लागू करने का विरोध कर रहे है,  जीएसटी लागू करने के लिए जरूरी आधारभूत ढांचा अब तक तैयार नहीं किया जा सका है।
 
चौधरी आफ़ताब अहमद ने कहा की दिनांक 05 जुलाई को नूह मेवात में होने वाली किसान पंचायत को फ़िलहाल स्थागित कर दिया है। इस कार्यक्रम की अगली तिथि शीघ्र ही घोषित कर दी जायगी। कांग्रेस पार्टी बड़े स्तर पर किसानों की लड़ाई लड़ रही है और इस जन विरोधी सरकार को अब जनता का दमन नहीं करने दिया जायगा।

You cannot copy content of this page