कैप्टन अजय यादव ने मेवात पहुँच कर लोगों को दी ईद की मुबारकबाद

Font Size

मेवात/गुडग़ांव। एक माह तक रमजान मुबारक के बाद सोमवार को देशभर में ईद-उल-फितर धूमधाम से मनाई गई। नूंह की बड़ी मस्जिद में भी ईद बडे ही उल्लास से मनाई गई। इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद की नमाज पढकर अल्लाह से अमन चैन की दुआ मांगी। वहीं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने भी पंहूचकर मुस्लमान भाईयों को गले लगकर ईद की मुबारकबाद देते हुए कहा कि आप सभी दिन दौगुनी रात चौगुनी तरक्की करें, मेरी अल्लाह से यही दुआ है।

 

ईद का त्यौहार पूरे देश में मनाया जा रहा है। यह पूरे विश्व में संदेश जा रहा है कि हमारे देश में हर धर्म का अच्छा भाईचारा है। हर धर्म भाईचारे की बात करता है कोई भी धर्म नफरत की बात नही करता। इसलिए हम सभी धर्मों के लोगों को आपसी भाईचारे से रहना चाहिए। लेकिन कुछ शरारती तत्व ही आपसी भाईचारा खराब करने पर लगे रहते हैं।

ये लोग जो आपसी भाईचारा खराब करते हैं उनकों न कोई धर्म होता है और न कोई जाति। ये सिर्फ देश का माहौल खराब करने के लिए ऐसा करते हैं। उन्होंने कहा कि आज ईद के मौके पर सभी गिले सिकवे भुलाकर देश में आपसी भाई चारा बनाए रखने की अपील की। इस मौके पर उनके साथ हब्रीरून रहमान, शकुर खान, सनाउल्ला खान, शकील अहमद, मुबारिक मलिक इत्यादि के अलावा सैंकडों की संख्या में मुस्लिम भाई मौजूद रहे ।

You cannot copy content of this page