राष्ट्रीय शतरंज प्रतियोगिता के लिए हरियाणा के 10 खिलाड़ी रवाना

Font Size

ब्रैनियम चैस अकादमी गुरुग्राम में ट्रेनिंग ले रहे हैं हरियाणा के सात खिलाड़ी 

जालंधर में होगी राष्ट्रीय अंडर-13 आयु वर्ग की शतरंज प्रतियोगिता

प्रतियोगिता 21 से 29 जून तक चलेगी

 गुरुग्राम : जालंधर में होने वाली 31वीं राष्ट्रीय अंडर-13 आयु वर्ग की शतरंज प्रतियोगिता के लिए हरियाणा के 10 खिलाडियों का एक दल मंगलवार को जालंधर के लिए रवाना हो गया. इस दल में शामिल 7 खिलाडी गुरुग्राम के सेक्टर 31 स्थित ब्रैनियम चैस अकादमी में एम् एस दीन से कोचिंग ले रहे हैं. उल्लेखनीय है कि इन खिलाडियों का चयन हाल ही में पंचकूला में खेली गयी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में किया गया था.

 मंगलवार सायं अकादमी में दी हरियाणा चैस एसोसिएशन के महासचिव, एडवोकेट नरेश शर्मा और अन्य पदाधिकारियों ने 31वीं राष्ट्रीय अंडर-13 आयु वर्ग की शतरंज प्रतियोगिता में शामिल होने वाले सभी खिलाडियों को टी शर्ट्स देकर जालंधर के लिए रवाना किया. यहाँ आयोजित एक कार्यक्रम में श्री शर्मा ने खिलाड़ियों के अपनी शुभकामनाएं दी और प्रतियोगिता में विजय हासिल करने को प्रोत्साहित किया. यह प्रतियोगिता 21 से 29 जून तक चलेगी. श्री शर्मा ने बताया की चयनित खिलाडियों का सारा खर्च दी हरियाणा चैस एसोसिएशन वहन कर रही है.

 इस टीम में नव्या तायल, ईशवी अग्रवाल, प्रणीता तंवर, सिद्धांत नाथ झा, जय मेहतानी और मिहिर गोदावत शामिल हैं. ये सभी खिलाड़ी अनुभवी कोच एम् एस दीन के निर्देशन में शतरंज के गुर सीख रहे हैं.

श्री दीन का कहना है कि इन खिलाड़ियों की मेहनत व लगन को देखते हुए लगता है की भविष्य में गुडगाँव के खिलाडी, शतरंज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और हरियाणा का नाम रोशन करेंगे.

इस अवसर पर दी हरियाणा चैस एसोसिएशन के महासचिव, एडवोकेट नरेश शर्मा,  अनिल परनामी, राजपाल चौहान सहित कई अभिभावक मौजूद थे.

You cannot copy content of this page