शीतला माता रोड पर महाजाम के समाधान के लिये फ्लाईओवर निर्माण की मांग

Font Size

जिला उपायुक्त से मिले सेक्टर 3,5 और 6 रेजिडेंट वेलफेयर के पदाधिकारी एवं कई प्रमुख लोग

 दिनेश वशिष्ठ ने उपायुक्त को सौंपा 500 लोगों के हस्ताक्षर युक्त मांग पत्र सौपा

गुरुग्राम : शीतला माता रोड पर महाजाम के समाधान के लिये सेक्टर 3,5 और 6 रेजिडेंट वेलफेयर के पदाधिकारी एवं कई प्रमुख लोग जिला उपायुक्त हरदीप सिंह से मिले. उन्होंने उपायुक्त से शीतला माता रोड पर पुल बनाने की मांग की. इस सम्बन्ध में उन्हें सेक्टर 3,5 और 6 के रेसिडेंट्स की तरफ से 500 लोगों के हस्ताक्षर युक्त एक मांग पत्र सौपा.

सेक्टर 3,5 और 6 रेजिडेंट वेलफेयर के प्रधान दिनेश वशिष्ठ के अनुसार इस मांग पत्र में इलाके के हजारों लोगों को यहाँ से आते जाते समय घंटो जाम में फसने के हालत से अवगत कराया गया है. उसमें कहा गया है कि शीतला माता रोड के दोनों तरफ़ दर्जनों कालोनियों बस चुकी है. यहाँ की स्स्ठानीय जनसँख्या भी काफी हो चुकी है . इसी सडक से लोग पाम विहार, व दिल्ली के विबसन एवं नजफ़ गढ़ के लिए भी निकलते हैं. इस पर भारी वाहनों का भी दबाव काफी बढ़ गया है. यहाँ से रोजाना लाखों की संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है.

इसलिए यहाँ प्रतिदिन लगने वाले जाम की वजह से सभी को परेशानी होती है। जिला उपायुक्त ने शीतला माता रोड पर जाम के समाधान के लिये हर सम्भव प्रयास का भरोसा दिया। उन्होंने  कहा की प्रशासन की तरफ से एक सर्वे करवाया जाएगा और इसकी रिपोर्ट सरकार के पास भजेंगे जिससे शीतला माता रोड पर पुल बनाया जा सके. उन्होंने माना कि इस सडक पर लगने वाल़े जाम से स्थानीय निवासियों को आवागमन में परेशानी हो रही है.

दिनेश वशिष्ठ प्रेजिडेंट सेक्टर 5 ने जिला उपायुक्त से मांग की कि जब तक स्थायी समाधान नहीं निकलता है तब तक शीतला माता रोड से साइड के दोनों तरफ से अवैध कब्जे हटवाए जाएँ .  इससे यातायात को सुचारू बनाने में मदद मिलेगी और लोगों को राहत। 

जिला उपायुक्त से मिलने वालों में के शी शर्मा एक्स चीफ सेकेट्री , दिनेश वशिष्ठ प्रेजिडेंट सेक्टर 3,5 और 6, मांगे राम शर्मा चेयरमैन ब्राह्मण वर्ल्ड फेडरेशन, सुरिन्दर कुमार बेदी एक्स चीफ इंजीनियर प्रमुख थे ।

You cannot copy content of this page