बिजली कट से परेशान न्यू पालम विहार वासियों ने एसडीओ का किया घेराव

Font Size

रिषीराज राणा के नेतृत्व में बिजली निगम के सब-डिवीजन कार्यालय पहुंचे सैंकड़ों लोग

गुरुग्राम। न्यू पालम विहार में बिजली के लंबे कटों से आजिज आकर वहां के निवासियों ने गुरुवार को बिजली निगम के सब-डिवीन कार्यालय का घेराव करके एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई है कि उन्हें पर्याप्त बिजली आपूर्ति की जाए, ताकि गर्मी के मौसम में परेशानी न हो।
निवर्तमान पार्षद रिषीराज राणा के नेतृत्व में यहां न्यू पालम विहार सब-डिवीजन कार्यालय का घेराव करने पहुंचे लोगों ने पूरी बिजली देने की मांग की। राणा ने अधिकारियों से कहा कि बिजली के लंबे कटों की वजह से लोगों की जीना मुश्किल हो गया है। बिजली चोरी को लेकर चार घंटे के कट लगाने की बात कहकर 12-12 घंटे बिजली काटी जा रही है। कभी फ्लाईओवर के नाम पर तो भी किसी बहाने से बिजली बंद कर दी जाती है। उसका भी कोई निश्चित समय नहीं बताया जाता। अपनी मर्जी से ही कट लगा दिए जाते हैं।

 

यहां पुरुषों और महिलाओं का पारा सातवें आसमान पर रहा। हर कोई अधिकारियों को बिजली कटों के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए भविष्य में ऐसा न करने की सलाह दे रहा था। काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत किया गया। एसडीओ ने कहा कि बिजली की चरमराई व्यवस्था को लेकर पार्षद व अन्य मौजिज लोग 12 मई को उच्चाधिकारियों की होने वाली बैठक में शामिल हों। वहां पर इस समस्या को पुरजोर से उठाया जाए।

एसडीओ ने वर्ल्ड बैंक के कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी कि कल से ही स्ट्रीट लाइट की केवल पूरे वार्ड में लगाई जाए। पार्षद और आरडब्ल्यूए ने बिजली अधिकारियों को 15 दिन का समय देते हुए कहा कि इस अंतराल में व्यवस्था ठीक हो जानी चाहिए। इस मौके पर आरडब्ल्यूए की प्रधान किरण कांडपाल, सचिव रामअवतार, उपप्रधान पुष्पा यादव, कोषाध्यक्ष रामबाबू, अनीता, ब्रह्मपाली, संतोष, दर्शना, शांतिदेवी, राजन, निधि, मंजू, कुमुद, मलिक, चिरंजीव लाल, भट्ट, डागर, कुंडू आदि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page