एचएसएससी सदस्य पर बदमाश ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे

Font Size

: पुलिस ने मामला दर्ज कर अरोपी को गिरफ्तार किया

यूनुस अलवी

 
नूंह:   हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमेठी के सदस्य एंव गांव उजीना निवासी सुरेंद्र सिंह एक बदमाश की गोली से बाल-बाल बच गये। बदमाश को पुलिस और सुरेंद्र के गनमैन कि मदद से करीब तीन किलोमीटर दूर भाग कर पकडना पडा। फिलहाल नूंह पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास करने और अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।
   हरियाणा चेयन समिति के सदस्य सुरेंद्र सिंह मंगलवार तावडू में किसी प्रोग्राम में शामिल होने के लिये गये हुऐ थे वही शाम को करीब पांच बजे वापिस अपने गांव लोट रहे थे। जब वह अरावली पहाडी में यह घटना उनके साथ घटी।
 
   सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मोटरसाईकल को लहराता हुआ एक युवक उनकी कार के कभी आगे कभी पीेछे चल रहा था। जब वह उनकी कार के आगे चल रहा था तो अचानक उसके पास रखा देशी कट्टा नीचे गिर गया। ड्राईवर ने कार रोक दी कार रूकते ही बदमाश ने सीधी फायर कर दिया लेकिन वह बाल-बाल बच गया। उसके बाद बदमाश पहाड में भागने लगा। बदमाश के पीछे उसका गनमैन दौड ही रहा था इसी दौरान तावडू थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गया और करीब तीन किलोमीटर दूर बदमाश को पकड लिया गया। आरोपी को नूंह पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
 नूंह शहर चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
एचएसएससी सदस्य पर बदमाश ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे 2

You cannot copy content of this page