आतंकी भारत में प्लेन अगवा कर सकते हैं : मुंबई, चेन्नै और हैदराबाद में अलर्ट !

Font Size

ई मेल से मिली है जानकारी 

अगवा करने की योजना में 23 लोगों की एक टीम शामिल 

नई दिल्ली: मिडिया में आई ख़बरों के अनुसार मुंबई, चेन्नै और हैदराबाद से उड़ान भरने वाली सभी फ्लाइट्स को एक साथ हाइजैक करने की साजिश से जुड़ी खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं. बताया गया है कि विमान हाइजैक की धमकी मिलने के बाद सभी एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी किया गया. संकेत है कि तीनों एयरपोर्ट्स की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

सुरक्षा एजेंसी के हवाले से बताया गया है कि आतंकी मुंबई, चेन्नई या हैदराबाद से किसी प्लेन को हाईजैक कर सकते हैं. पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट की घेराबंदी कर ली है और आने जाने वालों की कड़ी जांच की जा रही है.

मीडिया की ख़बरों में कहा गया है कि मुंबई पुलिस को एक ईमेल मिला है, जिसमें लिखा है कि उन्‍होंने कुछ लोगों को ये बात करते हुए सुना है कि वे मुंबई, चेन्‍नई और हैदराबाद एयरपोर्ट से एक विमान को हाईजैक करने की योजना बना रहे थे.

सुरक्षा अधिकारियों को मिली जानकारी में दावा किया गया है प्लेन को अगवा करने की योजना में 23 लोगों की एक टीम शामिल है. सूचना मिलते ही देश के सभी अहम हवाई अड्डों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

सूत्र के मुताबिक, महिला ने बताया कि उन्होंने छह लड़कों को मुंबई, चेन्नै और हैदराबाद एयरपोर्ट से एक साथ हाइजैकिंग को अंजाम देने की योजना बनाते सुना. महिला के मुताबिक, इस काम में कुल 23 लोग शामिल होने वाले हैं और इसे रविवार को ही अंजाम दिया जाना है.

हवाई अड्डों की सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे सीआईएसएफ के डीजी ओपी सिंह ने इस बात पुष्टि की है कि इन तीन एयरपोर्ट की सुरक्षा हाई अलर्ट पर है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा को लेकर कई अहम कदम उठाए गए हैं.

You cannot copy content of this page