नवगछिया में अवैध हथियार सहित चार गिरफ्तार

Font Size

चार लोगों में दो का रहा है पुराना आपराधिक इतिहास

शातिर संजो सिंह कई जघन्य मामलों में रहा है आरोपित

नवगछिया : नवगछिया थाना और गोपालपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर मकंदपुर चौक के पास एक आॅटो से अवैध हथियार के साथ चार शातिर अपराधियों को धर दबोचा है. गिरफ्तार सभी आरोपी खरीक स्टेशन के पास अवस्थित भवनपुरा नया टोला के निवासी है. गिरफ्तार अपराधियों में दो का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. अपराधियों में संजो सिंह, संजय मंडल, परितोष कुमार, अगरी मंडल हैं. उल्लेखनीय है कि संजो सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस ने अपराधियों के पास से दो 315 रेगुलर रायफल, 79 चक्र जिंदा कारतूस, तीन
मोबाइल फोन बरामद किया है जबकि  बीआर 10 पीए 6554 नंबर का एक पियाजो आॅटो रिक्शा को भी जब्त कर लिया है.

पुलिस पदाधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार नवगछिया थाना और गोपालपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की. बताया जाता है कि देर शाम उक्त आॅटो खरीक से चल कर नवगछिया बाजार की ओर जा रहा था. लेकिन गोपालपुर व नवगछिया पुलिस ने समय रहते ही आॅटो को मकंदपुर चौक पर ही रोक दिया और चारों अपराधियों से पूछ ताछ करने लगी. इसी क्रम में जब आॅटो की तलाशी ली गयी तो दो रायफल और एक झोले में गोली देख पुलिस की आंखें खुली कि खुली रह गयी.

पुलिस ने सभीअपराधियों को मौके से ही दबोच लिया. देर शाम सभी अपराधियों को नवगछिया मॉडल थाने पर नवगछिया के एसपी पंकज सिंहा और एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने सघन पूछताछ की है. पुलिस ने अपराधियों की निशानदेही पर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी भी की है. छापेमारी में नवगछिया  मुकुल कुमार रंजन, नवगछिया के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु, परवत्ता थानाध्यक्ष एके आजाद, अनि जवाहर सिंह, केडी यादव, अनि संतोष कुमार व पुलिस बलों की भी भागीदारी थी.

You cannot copy content of this page