भाजपा जैसी संवेदनहीन सरकार कभी नहीं देखी : पूर्व मंत्री आफताब अहमद

Font Size
 

पहलु के परिवार को इंसाफ दिलाने की सरकार से मांग 

यूनुस अलवी

मेवात:    हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व परिवहन मंत्री आफ़ताब अहमद ने कहा कि राजस्थान के अलवर में कथित  गोरक्षकों द्वारा मारे गए पहलु के परिवार को सरकार तुरंत इंसाफ दे और गोरक्षकों के रूप में काम करने वाले हत्यारों पर नकेल कसे। व्यक्तिगत और कांग्रेस पार्टी के तौर पर मृतक और घायल परिवार कि न्याय की लड़ाई लडेगें।
 
उन्होंने संसदीय कार्यमंत्री मुख्¸तार अब्बास नकवी को लताड़ते हुए कहा कि भाजपा जैसी संवेदनहीन सरकार कभी नहीं देखी। जो सबकुछ जानते हुऐ भी अनजान बनती है। देश भर में कभी दलितों तो कभी अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है, जिसकी वजह से देश के अल्पसंख्यकों व दलितों में भय का माहोल है। कुछ गुंडो द्वारा देश के कानून व्यवस्था कि धज्जियां उडाई जा रही हैं।
 
उन्होने हैरानी जताते हुए कहा की आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले पर क्यों चुप्पी बनाये हुए हैं। उन्होंने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने कि मांग की है।
 
हरियाणा की भाजपा सरकार को पीड़ित परिवारों  को उचित मुआवजा देना चाहिए ताकि उनके परिवार का भरण पोषण हो सके। दोषियों को कडी सजा मिलनी चाहिये।

You cannot copy content of this page