पिनगवां पुलिस ने अवैध खनन करके ले जा रहे पत्थरों से भरे एक ट्रेक्टर को कब्जे में लिया

Font Size

यूनुस अलवी

 
पुन्हाना:    खंड कि पिनगवां पुलिस ने झिमरावट के पहाड से अवैध खनन करके ले जा रहे पत्थरों से भरे एक ट्रेक्टर को कब्जे में लिया है। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल आरोपी चालक ट्रेक्टर को छोडकर फरार हो गया है। अवैध खनन का मामला दर्ज किया गया है जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाऐगा।
 
     पुन्हाना के गांव सीहरी में दबंग लोगों ने घर में घुसकर एक परिवार के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपिटाई कर दी जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को मांडीखेडा के अल-आफिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुन्हाना पुलिस ने रहमती पत्नि नवाब कि शिकायत पर गांव के ही जीमा, नसीम, इलयास और आशिक के खिलाफ घर में घुसकर मारपिटाई करने, जाने से मारने कि धमकी देने सहित आधा दर्जन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तथा आरोपियों कि तलाश शुरू कर दी है।
 
   वहीं पुन्हाना के अंर्तगत आने वाले थाना इंदाना में सडक हादसे में एक आदमी कि मौत हो गई। जांच अधिकारी ने बताया कि ट्रेक्टर ने बाईक को सामने से टक्कर मार दी जिसमें गांव फिरोजपुर मेव निवासी बशीर पुत्र हिम्मत कि मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेक्टर चालके के खिलाफ ला परवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आरोपी चालक कि तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को शव सौंप दिया गया है।

You cannot copy content of this page