एसपी ने लिया मुख्यमंत्री के लिए किए गए सुरक्षा प्रबन्धों का जायजा 

Font Size

सीएम मनोहर लाल के मंगलवार को तोय आगमन की तैयारी में झज्जर पुलिस प्रशासन 

एसपी ने लिया मुख्यमंत्री के लिए किए गए सुरक्षा प्रबन्धों का जायजा  2झज्जर 27मार्च : सौरभ धनखड़:- जिला के गांव दादरी तोय में मंगलवार को मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार के आगमन के मध्येनजर स्थानीय पुलिस द्वारा सुरक्षा के व्यापक प्रबन्ध किये गए हैं । गांव दादरी तोये के एरिया में स्थित पैनासोनिक फैक्ट्री के प्रांगण में किये गए सुरक्षा प्रबन्धों का एसपी बी सतीश बालन व अन्य पुलिस अधिकारियों द्वारा जायजा लिया गया । फैक्ट्री एरिया व आसपास के इलाका में चप्पे चप्पे पर कड़ी नजर रखने के लिये पर्याप्त संख्या में महिला एवम पुरुष पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया ।

 

फैक्ट्री एरिया व आसपास के इलाका की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के मद्देनजर किए गए सुरक्षा प्रबंधों के तहत अलग-अलग चिन्हित स्थानों पर विशेष सुरक्षा नाके लगाए गए हैं । विशेष सुरक्षा नाकों पर स्थानीय पुलिस के जवानों को आवश्यक साजो सामान सहित तैनात किया गया है । फैक्ट्री एरिया में अलग अलग स्थानों पर वाहनों के लिये पार्किंग की व्यवस्था भी की गई है । सुरक्षा के मध्येनजर समारोह स्थल पर जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को मैटल डिटैक्टर से जांच व तलाशी के उपरांत ही प्रवेश करने दिया जाएगा । चप्पे-चप्पे पर कड़ी निगाह रखने के लिए सादे कपड़ों में भी अनेक पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है ।
माननीय मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार के आगमन के मध्येनजर किये सुरक्षा के प्रबन्धों का सोमवार को झज्जर के पुलिस अधीक्षक बी सतीश बालन द्वारा जायजा लिया गया । एसपी बी सतीश बालन द्वारा समारोह स्थल सहित आसपास के इलाका मे चिन्हित स्थानों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों को सुरक्षा संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश किये गए ।

इस अवसर पर एसपी बी सतीश बालन के साथ एएसपी शशांक कुमार सावन , डीएसपी राजीव कुमार , डीएसपी हंसराज , डीएसपी दलजीत सिंह तथा बहादुरगढ़ के डीएसपी भगतराम सहित पैनासोनिक के अधिकारी व पुलिस के अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे ।

You cannot copy content of this page