पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने मामन खान के गांव भादस में दिखाई अपनी ताकत

Font Size

भीड़ देख कर विपक्षियों के हौसले हुए पस्त

मामन खान पागल हो गया है, उनका इलाज जयपुर में कराने की जरूरत है :आजाद मोहम्मद 

यूनुस अल्वी 

पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने मामन खान के गांव भादस में दिखाई अपनी ताकत 2मेवात : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने फिरोजपुर झिरका विधानसभा से चुनाव लड़ चुके एंव उनके धुर्विरोधी मामन खान इंजीनियर के गांव भादस में भारी संख्या में भीड़ इकट्ठी कर अपनी ताकत का मामन खान को एहसास कराया। इससे पहले मामन खान इंजीनियर गत 5 मार्च को आज़ाद मोहम्मद के गांव नीमखेड़ा में रैली कर चुके है। जिसके बदल में आज़ाद मोहम्मद ने शनिवार गांव भादस में महा रैली कर मामन खान को जवाब देने का प्रयास किया है।

युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर रोजगार दिलाने का काम करेंगे

  इस मौके पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने कहा कि अगर फिरोजपुर झिरका की जनता ने उनको एक मौका दिया तो वह यहां के बिजली पानी सड़क नेहरी पानी के अलावा युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर रोजगार दिलाने का काम करेंगे.  उन्होंने कहा कि वह अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए यहां के युवाओं को रोजगार दिलाएंगे.  उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मैं हरियाणा और देश की जनता को झूठे और जुमलों के वादों से सत्य हथियाई है.  हरियाणा सरकार को ढाई साल से अधिक का  कार्यकाल पूरा हो गया है लेकिन उन्होंने अपने 154 से अधिक वादों में से एक भी पूरा नहीं किया है.  पत्रकार जब किसी भी वादे के बारे में भाजपा के नेताओं से पूछते हैं तो उनको एक जुमला बताकर कन्नी काट लेते हैं .

पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने मामन खान के गांव भादस में दिखाई अपनी ताकत 3

भाजपा सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया

 

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने किसानों को स्वामीनाथन आयोग लागू करने,  किसानों की फसल का 50  फीसदी मुनाफा देने और छात्रों को 9000 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता देने जैसे बड़े वादे किए थे लेकिन आज तक भाजपा सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की आंधी चल रही है और आने वाली सरकार प्रदेश में कांग्रेस की ही होगी। उन्होंने फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र से किसी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि बहुत से छुटभैया नेता फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस की टिकट अपनी पक्की बता रहे हैं लेकिन जिन लोगों को पार्टी से 6 साल के लिए निकाल दिया गया हो वह आज कांग्रेस पार्टी के टिकट की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा ऐसे लोगो को टिकट तो मिलेगा पर कांग्रेस पार्टी का नहीं बल्कि बस या रेल का टिकट उनको जरुर दिलाया जाएगा।

  वही रैली को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने लोगों से आह्वान किया कि बहुत से लोग जिनको राजनीति की समझ नहीं है वह केवल गुंडागर्दी, भाई भाई को लड़ाकर या आपस में बांट कर राजनीति कर रहे हैं . यह लोग समाज सेवा को हुडदंग की राजनीति मान बैठे हैं.  उन्होंने कहा कि जनता ऐसे लोगों को परख चुकी है और बहकावे में आने वाली नहीं है मेवात के लोग ऐसा नेता जो उनके दुख सुख में काम आए और आपसी भाईचारा को कायम रखें। वही आजाद मोहम्मद ने ममन खान इंजीनियर को का नाम लिए बगैर उनको पागल करार देते हुए कहा कि या तो वह जयपुर जाकर अपना इलाज करा ले नही तो वह उनका इलाज अपने खर्चे से करा देंगे।

 इस मौके पर उमर सरपंच, माजिद कामरेड, मुमताज जिला पार्षद, दिलबाग, राजू सरपंच, शहीद नंबरदार खानपुर घाटी, खलीलपुर सरपंच, इसाक सरपंच, काला सरपंच अक्लीमपुर, भूरेखा सरपंच, सरपंच दलमीर , ज़फरु सरपंच, हसन अटेरना सरपंच, माजिद मरोड़ा, सलमान अख्तर भादस, वसीम आज़ाद, डॉ बुरहान, शाहिद पटेरिया, डीके, अख्तर भादस, उमर मोहम्मद भादस सहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।

 
 

You cannot copy content of this page