सीएम की रेस में मेरा नाम उछालना बेतुका : राजनाथ सिंह

Font Size

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी के सामने इस वक्त सबसे बड़ा सवाल है कि पार्टी किस नेता को देश के इस सबसे बड़े और महत्वपूर्ण प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त करे. कई प्रमुख नाम चर्चा में हैं , लेकिन मिडिया जगत में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का नाम सबसे सबसे आगे हैं लेकिन उन्होंने इस बात को ‘बेतुका ‘ बताकर पूरी तरह खारिज कर दिया है. 

इस संबंध में एक पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा, क्या फालतू बात है ? सब अनावश्यक है. उल्लेखनीय है कि श्री सिंह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लोकसभा सांसद हैं और भाजपा नेतृत्व उन्हें एक सफल नेतृत्वकर्ता के तौर पर देख रहे हैं, लेकिन उनके बयान से सिद्ध होता है कि खुद वे इसमें दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं . हालांकि उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के लिए केशव प्रसाद मौर्य के नाम पर गंभीरता से विचार किया जा सकता है.

श्री मौर्य ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और फूलपुर से सांसद केशव प्रसाद ने पीएम से मुलाकात पर कहा था कि उत्तर प्रदेश में पार्टी को मिली अप्रत्याशित जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए गए थे.  

 

इस खबर के प्रायोजक :  

सीएम की रेस में मेरा नाम उछालना बेतुका : राजनाथ सिंह 2

 

 

You cannot copy content of this page