मेवात किक्रेट लीग में मेवात रॉयल्स को चैम्पियन का खिताब

Font Size

एस एच के एम् स्पोर्ट्स आर्गेनाईजेशन की ओर से संडे मेवात किक्रेट लीग का आयोजन 

नगर पालिका की चेयरपर्सन सीमा सिगंला ने किया उद्घाटन 

मुख्य अतिथि डॉ मनोज कुमार एसडीएम् नूहं ने किया पुरस्कार वितरण 

मेवात किक्रेट लीग में मेवात रॉयल्स को चैम्पियन का खिताब 2नूंह  :   एस एच के एम् स्पोर्ट्स आर्गेनाईजेशन द्वारा आयोजित मेवात किक्रेट लीग में मेवात रॉयल्स ने चैम्पियन के खिताब पर कब्जा जमाया. रविवार को लीग के फाइनल मैच का शुभारंभ नगर पालिका की चेयरपर्सन सीमा सिगंला द्वारा किया गया और पुरस्कार वितरण समारोह समारोह में मुख्य अतिथि डॉ मनोज कुमार एसडीएम् नूहं जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में हबीब हवन नगर उपस्थित थे . इस अवसर पर  एस एच के एम् स्पोर्ट्स आर्गेनाईजेशन के अध्यक्ष आबिद दानीबास व उपाध्यक्ष ड़ा0 हनीफ, एस एच के एम् प्रवक्ता मोहम्मद अब्बास आकेडा व सचिव तौफीक अहमद कैशियर मोहम्मद सलीममेवात किक्रेट लीग में मेवात रॉयल्स को चैम्पियन का खिताब 3

मास्टर सूबेदार खान  सुभाष पंडित  व सालिम , यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुबारक नोटकी, इनसो के जिला अध्यक्ष साकिर सालाहेड़ी, हक न्यूज़ के हरियाणा हेड जफरुद्दीन बाघोड़िया व ग्राम पंचायत शाहपुर के सरपंच हाजी अब्दुल्ला एवं  डॉ अरशद हुसैन सहित दर्जनों गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.

 

मेवात किक्रेट लीग में मेवात रॉयल्स को चैम्पियन का खिताब 4एस एच के एम् स्पोर्ट्स आर्गेनाईजेशन के अध्यक्ष आबिद दानीबास के अनुसार इस सन्डे लीग मैच का आरम्भ गत १८ दिसंबर को किया गया था. प्रत्येक रविवार को नूंह स्थित गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में होने वाले मैच में 8 टीमों ने हिस्सा लिया. इसके आयोजन में समाजसेवी एस एस संधू का महत्वपूर्ण योगदान रहा.  

 मेवात रॉयल्स ने पहले खेलते हुए 209 रन बनाए

स्टार  क्लब की पूरी टीम 122 रन पर ऑलआउट हो गई

दर्शकों से खचाखच भरे मैदान में रविवार को मेवात रॉयल्स ने पहले खेलते हुए 209 रन बनाए जवाब में स्टार क्रिकेट क्लब 122 रन पर ही आउट हो गई.  मेवात रॉयल्स की तरफ से भारती ने  41 बॉल  में छह छक्के और 2 चौके की मदद से 67 रन बनाये. शहबाज ने 30 बॉल में दो छक्के नौ चौके की मदद से 58 रन का योगदान दिया . इसके अलावा खेल के आखिर में अकरम खान ने ताबड़तोड़ 20 बॉल पर 50 रन बनाए जिसमें 6 छक्के तीन चौके भी शामिल हैं. जवाब में स्टार  क्लब की पूरी टीम 122 रन पर ऑलआउट हो गई. इसमें मौसी ने सर्वाधिक 35 रन बनाए.मेवात किक्रेट लीग में मेवात रॉयल्स को चैम्पियन का खिताब 5

तौफीक अहमद मैन ऑफ द सीरीज रहे

इस प्रतियोगिता में तौफीक अहमद मैन ऑफ द सीरीज रहे. मैन ऑफ द सीरीज घोषित होने पर तौफीक अहमद को  रायल हीरो बडकली की ओर से स्प्लेंडर क्लासिक प्रो बाइक दी गई . इसके अलावा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार शाहबाज को दिया गया जिन्होंने इस प्रतियोगिता में लगातार 3 अर्धशतक लगाया.

हाशिम खान को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार 

सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार हाशिम खान को दिया गया और उभरते हुए खिलाड़ी के रूप में सलीम जलालपुर जिन्होंने इस प्रतियोगिता में 31 छक्के लगाए.  फेयर प्ले ट्रॉफी का इनाम एटूजेड नगीना को मिला .

 मेवात किक्रेट लीग में मेवात रॉयल्स को चैम्पियन का खिताब 6फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच अहमद रहे. अहमद ने 5 विकेट झटके. विजेता टीम को 61 हजार रुपए जबकि रनर अप को 41000 का नकद पुरस्कार दिया गया.

इस मैच के एंपायर नसीम अहमद थे जिनको इस टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ अम्पायर घोषित किया गया. साथी एंपायर की भूमिका रिजवान अहमद ने निभाई .

सर्वश्रेष्ठ स्कोरर का पुरस्कार साजिद हुसैन को मिला. इस मैच की कमेंट्री की जिम्मेदारी मास्टर नसीम शाहपुर नंगल ने व रिजवान भाई के जिम्मे थी . इस प्रतियोगिता के फाइनल में एंकर हाजी अशरफ रहे.

 

You cannot copy content of this page