नीतीश सरकार के मंत्री अब्दुल जलील के खिलाफ बिहार विधानसभा में हंगामा

Font Size

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने का भाजपा विधायकों ने किया विरोध 

मस्तान को बर्खास्त करने की मांग , मंत्री ने माफ़ी मांगी 

पटना : बिहार में नीतीश कुमार सरकार के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयान पर बिहार विधानसभा में आज जबरदस्त हंगामा हुआ। भाजपा के विधायकों ने मंत्री अब्दुल जलील मस्तान को बर्खास्त करने की मांग है। इस बीच मामला बढ़ता देख मंत्री जलील मस्तान ने अपने बयान पर माफी मांग ली है और कहा है कि अगर इससे किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं। दूसरी तरफ बिहार भाजपा ने साफ किया है कि जबतक मंत्री को नीतीश सरकार बर्खास्त नहीं करती सदन नहीं चलने दिया जाएगा।

 

उल्लेखनीय है कि नोटबंदी के विरोध में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री जलील मस्तान ने यह कह कर विवाद को जन्म दे दिया था कि नोटबंदी के फैसले का विरोध करें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर जूते मारें. बताया जाता है कि वहां मौजूद भीड़ के समक्ष मस्तान ने पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी भी की थी। यह घटना 22 फरवरी की है. इसका आयोजन नोटबंदी के प्रति विरोध दर्ज करने के लिए किया गया था जिसमें मद्य निषेध एवं उत्पाद मंत्री जलील मस्तान मौजूद थे जो पूर्णिया जिला स्थित अमौर विधानसभा क्षेत्र में है।

 

इस कार्यक्रम की एक वीडियो सामने आने व इसके वायरल होने पर मस्तान को भीड से कहते हुए सुना गया कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर वह 50 दिनों में लोगों की कठिनाई को खत्म नहीं कर पाएंगे तो वह कोई भी सजा पाने को तैयार हैं। मंत्री ने मंच पर रखी एक कुर्सी पर प्रधानमंत्री की तस्वीर रखवाई थी। वीडियो में मस्तान को लोगों से यह कहते हुए दिखाया गया है कि वह उनकी पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीर पर जूते मारें।

You cannot copy content of this page