जाट आरक्षण सम्बन्धी निर्णय पर अमल से नहीं मुकरे सरकार : राव इन्द्रजीत

Font Size

चण्डीगढ़ :  केन्द्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने जाट आरक्षण आंदोलन के संबंध में कहा कि हरियाणा सरकार के पास योग्य थिंक टैंक है और इस बारे में सरकार जो भी निर्णय लें, उस निर्णय से पीछे न हटे तथा उस पर अमल करें। राव इन्द्रजीत सिंह ने यह बात आज रेवाडी में पूर्व मुख्यमंत्री व केन्द्रीय मंत्री राव बिरेन्द्र सिंह की 96वीं जयंती के अवसर पर उनकी समाधि पर पुष्पाजंली अर्पित करने दौरान कही।
रेवाडी के बाईपास के निर्माण के बारे में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ वे केन्द्रीय वित्त मंत्री  अरूण जेटली से मिले थे इसके निर्माण के लिए हरियाणा सरकार के पास यदि धन की कमी है तो राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र योजना बोर्ड के पास प्रस्ताव भेज दें ताकि एनसीआर प्लानिंग बोर्ड से राशि दिलवाई जा सके।
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के निर्माण के बारे में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की योजना है कि प्रत्येक राज्य में एम्स खोला जाए और इसकी स्थापना मनेठी में करने का आग्रह सरकार से किया हुआ है और झज्जर में केवल कैंसर के लिए एम्स की शाखा है।
इस अवसर पर उनके साथ हरियाणा के जनस्वास्थ्य अभियान्त्रिकी मंत्री डा. बनवारी लाल, पटौदी की विधायक बिमला चौधरी, कोसली के विधायक ब्रिकम यादव, नारानौल के विधायक औम प्रकाश, पूर्व मंत्री डा. एम.एल. रंगा, जिला भाजपा अध्यक्ष योगेन्द्र पालीवाल भी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page