14वीं मंजिल से गिकर डिप्टी कमिश्नर की पत्नी की मौत !

Font Size

लखनऊ के हजरतगंज की घटना 

लखनऊ :  कहबर है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज मोहल्ले के पास एक आवासीय अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से गिकर डिप्टी कमिश्नर की पत्नी नम्रता की मौत हो गई. महिला के पति  दीपरतन, कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट में तैनात हैं. बताया जाता है कि घटना के बाद से दीपरतन गायब हैं. इस घटना के पीछे क्या कारन है इसका खुलासा नहीं हो पाया है. मृतका के परिवार वालों ने पति पर उसे टॉर्चर करने का आरोप लगाया है.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि गत 10 जून, 2015 को गोरखपुर की रहनेवाली 28 साल की नम्रता पासवान की शादी लखनऊ के दीपरतन चौधरी से हुई थी. गुरुवार को नम्रता अपने पिता आरएन पासवान के घर सरोजनी नगर गईं थीं। वहां उनकी बहन की इंगेजमेंट सेरेमनी थी।

उक्त समारोह से शाम को जब नम्रता लौटीं तो उनके फ्लैट पर ताला लगा था. नम्रता ने तुरंत अपने पति को फोन लगाया. पुलिस के मुताबिक, दीपरतन नम्रता के फोन करने के 2 घंटे बाद घर आए. इस बात पर दोनों के बीच कहा सुनी हुई.

लगभग साढ़े आठ बजे रात्रि में अपार्टमेंट के गार्ड कृष्णा यादव ने कुछ गिरने की आवाज सुनी. जब वह उस जगह पर पहुंचा तो वहां नम्रता खून में लथपथ नजर आईं.

एएसपी शिवराम यादव ने बताया कि नम्रता की बॉडी देखकर लगता है कि उन्हें किसी ने 14वीं मंजिल से धक्का दिया है. घटना के बाद से उनके पति भी गायब हैं और उनका फोन स्विच ऑफ है.

बता दें कि घटनास्थल पर सिर्फ नम्रता के मम्मी-पापा ही पहुंचे. ससुराल पक्ष से कोई भी वहां नहीं पहुंचा. दीपरतन पत्नी नम्रता और अपनी मां के साथ अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 में रहते थे. घटना के बाद से दीपरतन की मां भी गायब हैं.

नम्रता के घरवालों ने आरोप लगाया है कि दीपरतन दहेज मांगता था और अक्सर मारपीट करता था.

नम्रता के परिजन का कहना है कि दीपरतन आए दिन नम्रता को दहेज के लिए टॉर्चर करता था. कई बार उनकी बेटी ने मारपीट के निशान वाली फोटो अपने पेरेंट्स को वॉट्सऐप पर भेजी थीं. पुलिस को 14वीं मंजिल पर दोनों के बीच लड़ाई के निशान भी मिले हैं.

You cannot copy content of this page