बिहार : मधुबनी में मासूम बच्चे का दिनदहाड़े अपहरण 

Font Size

दहशत में हैं लोग 

 आलोक कुमार 

मधुबनी : इन दिनों बिहार में अपराधों की ग्राफों  तेज़ी से  बढ़ती जा रही है ! यहाँ तक आम लोग  तो आम लोग प्रतिनिधि समेत  विधायक भी  महफूज नहीं है ! इसी कड़ी एक मासूम बच्चे की अपहरण होने का मामला सामने आया है ! जिसके बाद से इस क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है ! एक पाँच वर्षीय बच्चे की अपहरण को पुरे गाँव में मातम छाया हुआ है ! 

मधुबनी जिले के झंझारपुर आरएस ओपी थाना क्षेत्र के कटमा खोर गाँव में उस समय मातम छाया जब एक पांच वर्षीय मासूम बच्चे को दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया ! इस मासूम बच्चे की अगवा होने से पुरे गाँव में दहशत फैला हुआ है ! मासूम बच्चे की आज तीन दिनों से ज्यादा हो गया है अगवा किया हुआ लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाई है ! बच्चे की माता -पिता अब पुलिस में जाके अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज करवाई है ! घटना के 36 घंटे बाद झंझारपुर के asp जाँच करने पहुंची जिससे आक्रोशित लोगों ने इसे घेर कर अपना फ़रियाद सुनाया है ! बताया जाता है की झंझारपुर एनएच 57 पर अवस्थित एक निजी स्कूल की गाड़ी से अपहरण कर लिया गया है ! 

36 घंटे बाद पहुंची पुलिस अधिकारी निधि रानी को उस समय लोगों का गुस्सा का सामना करना पड़ा जब मासूम बच्चे के गाँव वाले ने बरामद होने की गुहार लगाया ! सैकड़ों लोगों ने बच्चे की माता -पिता को सहानभूति देने के लिए पहुंचे थे ! आँखों देखी हुई बच्ची ने उस गाड़ी में मासूम का अपहरण करते हुए देखी थी लेकिन वहां उसकी जुवान नहीं खुला पाई जिससे लोगों को बताती ! वहीँ मौके पर मौजूद ASP निधि रानी ने घटना को सत्य बताते हुए कहा की परिजनों ने मासूम बच्चे के अपहरण का केस दर्ज करवाया है और पुलिस छानबीन कर रही है !

You cannot copy content of this page