फरीदाबाद में सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, एक गिरफ्तार दूसरा फरार

Font Size

शरीर के कई हिस्सों को दांतों से काट कर बुरी तरह घायल कर दिया

चार घंटे तक करते रहे अनैतिक खेल,दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

जयशंकर सुमन, प्रधान संवाददाता 

फरीदाबाद। शहर के भूपानी थाना इलाके के हरि नगर में खेल रही सात वर्षीय बच्ची के साथ दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म करने का प्रयास का मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि सात वर्षीय बच्ची कुछ अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। शाम को दो व्यक्ति वहां आये और उसे टॉफ़ी देने के बहाने बहला फुसला कर खाली मैदान में ले गये जहां दोनों ने मिलकर बच्ची के साथ छेड छाड शुरू कर दी. पुलिस को दिये बयान  में बच्ची ने बताया है कि दोनो मिलकर बच्ची को नग्न कर अश्लील हरकत करते रहे. बच्ची के पूरे शरीर में इन वहसी दरिंदों ने कई हिस्सो को दांतों से काट कर बुरी तरह घायल कर दिया है. दोनों हैवान ये अनैतिक खेल कई घंटे तक करते रहे .

दूसरी तरफ देर शाम तक परिजन बच्ची को ढूंढते रहे लेकिन नहीं मिली.  लगभग रात्री नौ से दस बजे के करीब उक्त जगह से एक व्यक्ति गुजर रहा था. तभी बच्ची की रोने की आवाज सुनकर बच्ची के पास पहुंचा तो देखा दो व्यक्ति उस बच्ची के साथ घिनौनी हरकत कर रहा है । उस व्यक्ति ने इसकी सूचना खेडी पुलिस को दी.  पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर एक आरोपी को धर दबोचा और महिला पुलिस के हवाले कर दिया.

फरीदाबाद महिला थाना पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद बच्ची को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफतार कर दूसरे की तलाश शुरू कर दी है.

You cannot copy content of this page