सोच बदलो, वोट बदलो ,शहर बदलेगा : डॉ. सारिका वर्मा

Font Size

-आप की प्रदेश प्रवक्ता ने कार्यकर्ताओं के साथ बैनर, पोस्टर लेकर राजीव चौक पर चलाया जागरूकता अभियान

-कहा, भाजपा की सरकार ने अपने फायदे के लिए हरियाणावासियों को लूटा

गुरुग्राम 30 सितम्बर : आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता व वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉ. सारिका वर्मा ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुग्राम की जनता को जागरूक करने का बीड़ा उठा लिया है। जिसके तहत रविवार को डॉ. सारिका वर्मा ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एडवोकेट विजेश खटाना, सिद्धांत गुप्ता और हरि सिंह चौहान और समाज सेवक अनिल आहूजा और लाडले भाई के साथ राजीव चौक पर काफी बड़े पैमाने पर जागरूकता अभियान चलाया। हाथों में बड़े—बड़े बैनर पोस्टर लेकर डॉ. सारिका वर्मा व उनके समर्थकों ने जनता के पास पहुंच कर उन्हें मतदान का महत्व समझाया। कहा कि गुरुग्राम के हालात में बदलाव लाना अब भाजपा की सरकार द्वारा संभव नहीं।साइबर सिटी के नाम से मशहूर गुरुग्राम में बढ़ती बदहाली किसी से छिपी नहीं है। अपने शहर की समस्याओं के स्थायी समाधान के लिए वोट बदलना बेहद आवश्यक है।

जागरूकता अभियान के दौरान डॉ. सारिका वर्मा ने कहा कि बीते दस सालों में भाजपा की सरकार ने हरियाणावासियों को दुख व तकलीफों के सिवाय कुछ नहीं दिया। भाजपा सरकार के कार्य सिर्फ घोषणाओं और विभागीय फाइलों तक सिमटे रहे। भाजपा की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रही हरियाणा की जनता ने अब तक खुद को बुरी तरह ठगा हुआ महसूस किया।

डॉ. सारिका ने कहा- वोट डालते समय अपने सड़क के गड्ढे याद रखना, गली में भरे हुए सीवर का गंदा पानी याद रखना, शहर का कचरा याद रखना, मोटे बिजली के बिल और निरंतर बिजली कटौती याद रखना, टूटा सिविल अस्पताल याद रखना ,बदहाल बस अड्डा याद रखना और बदलाव लाने का प्रयास करनाl जनता को जागरूक करते हुए यही निवेदन किया कि नए लोगों को मौका दीजिए ताकि शहर बदल सके और गुड़गांव वासियों को अगले 5 साल में नई सरकार से कुछ राहत मिलेl

हरि सिंह चौहान ने बताया कि अगले तीन-चार दिन शहर में कई जगह ऐसे पोस्टर बैनर लेकर जनता को जगरुक करने का प्रयास करते रहेंगे l समाज सेवी अनिल आहूजा ने कहा हमारी यही कोशिश है कि शहर का वोट बदले और शहर की व्यवस्था में कुछ सुधार हो।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page