के.आर. मंगलम विश्वविद्यालय में एडीसी हितेश कुमार मीणा ने मतदान की शपथ दिलवाई

Font Size

 -मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

गुरूग्राम, 12 सितंबर। एडीसी हितेश कुमार मीणा ने कहा है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 5 अञ्चतूबर को गुरूग्राम जिला के चारों विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा। मतदान में जिला के युवा मतदाताओं को शत-प्रतिशत अपनी भागेदारी करनी चाहिए।

एडीसी आज के.आर.मंगलम विश्वविद्यालय के मतदाता साक्षरता क्लब की ओर से आयोजित स्वीप कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मतदान का अधिकार लोकतांत्रिक व्यवस्था को सुचारू रूप से कायम रखने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। विधानसभा चुनाव में एक-एक वोट की बड़ी कीमत होती है। कोई उम्मीदवार एक वोट से चुनाव जीत भी सकता है और हार भी सकता है। जिला में 18 साल व इससे अधिक आयु के जिन युवाओं का वोटर आईडी कार्ड बन चुका है, वे 5 अक्तूबर को अपने बूथ पर वोट डालने के लिए अवश्य जाएं। एक वोट आपको आपके क्षेत्र का जनप्रतिनिधि चुनने का अवसर प्रदान करता है।

इस अवसर पर एडीसी ने सभी उपस्थित विद्यार्थियों को मतदान की शपथ दिलवाई। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी अपने परिवार के सदस्यों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। कार्यक्रम में सीएसआर ट्रस्ट के एडिशनल सीईओ गौरव सिंह, चुनाव में स्वीप अभियान के ब्रांड एंबेसडर हरियाणवी गायक एमडी देसी, लवकेश कटारिया, लोकेश राजपूत, जसमेर सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page