बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा व प्रचार सामग्री के लिए स्थान निर्धारित किए गए

Font Size

-निर्धारित स्थानों पर ही लगाए जा सकते हैं होर्डिंग, बैनर -एसडीएम

गुरूग्राम, 7 सितंबर। बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा आयोजित करने, होर्डिंग, बैनर, पोस्टर आदि प्रचार सामग्री लगाने के लिए स्थान निर्धारित कर दिए गए हैं। जनसभा के आयोजन के लिए राजनीतिक पार्टियों एवं चुनाव प्रत्याशियों को बादशाहपुर एसडीएम एवं निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में आवेदन करना होगा। सुविधा पोर्टल के माध्यम से ऑनलाईन आवेदन भी किए जा सकते हैं।

बादशाहपुर उपमंडल के निर्वाचन अधिकारी व एसडीएम अंकित कुमार चौकसी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जनसभा का आयोजन करने के लिए सैक्टर 15 पार्ट-1 का पार्क, साउथ सिटी-2 एफ ब्लॉक की मार्केट के सामने का मैदान, सैक्टर 46 मार्केट के पीछे का मैदान, सैक्टर 47 में डीपीएस स्कूल के सामने का मैदान, सैक्टर 39 स्थित सर छोटूराम भवन, सैक्टर 51 में गुरूग्राम यूनिवर्सिटी के सामने का मैदान, झाड़सा खेल मैदान, सैक्टर 38 में मेदांता अस्पताल के साथ लगता मैदान और सैक्टर 31 के दशहरा मैदान का प्रयोग किया जा सकता है। इन स्थानों पर होर्डिंग, बैनर, पोस्टर आदि भी लगाए जा सकेंगे।

उन्होंने बताया कि फर्रूखनगर में रैली, होर्डिंग, बैनर आदि के लिए अनाजमंडी के समीप का ग्राउंड, इकबालपुर सामुदायिक भवन, व्यायामशाला कालियावास, पंचायत घर खैटावास, पंचायत घर मुबरिकपुर, पातली हाजीपुर में व्यायामशाला व सामुदायिक भवन, जुडोला में एससी चौपाल के सामने का मैदान, सुलतानपुर में राजकीय मिडिल स्कूल का खेल मैदान तथा गांव धानावास में पंचायत घर के समीप का मैदान चिन्हित किया गया है।

एसडीएम अंकित कुमार चौकसी ने बताया कि प्रचार सामग्री लगाने के लिए सिकंदरपुर घोसी का सरकारी स्कूल ग्राउंड व एससी चौपाल, सरहोल में स्कूल का मैदान, सैक्टर 46, 47 के कम्यूनिटी सैंटर, गांव नाथुपुर, गांव सरहोल का कम्यूनिटी सैंटर, झाड़सा गांव की एंट्री के नजदीक फ्लाईओवर के नीचे का स्थान, सैक्टर 39 का अंबेडकर भवन, गांव नाथुपुर में शिव मंदिर व मोहनराम मंदिर के समीप, कम्यूनिटी सैंटर नाथुपुर, सिकंदरपुर घोसी का आंगनबाड़ी सैंटर, गांव सरहोल में प्रवेश द्वार के समीप, कम्यूनिटी सैंटर सरहोल, अंबेडकर पार्क फर्रूखनगर, फर्रूखनगर का रामलीला मैदान, फर्रूखनगर में सीनियर सैंकेडरी स्कूल के पास का मैदान तथा अनाजमंडी के समीप व चंदनगर रोड पर डंपिंग यार्ड के नजदीक की जगह सुनिश्चित की गई है। इनके अलावा कहीं और प्रचार सामग्री लगी हुई पाई गई तो उसे हटा दिया जाएगा और संबधित के खिलाफ कार्यवाही होगी। जनसभा के लिए स्थान पहले आओ पहले पाओ के आधार पर आवंटित किया जाएगा।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page