आप नेता सुशील गुप्ता बोले : यह एक भ्रष्ट गठबंधन था और इसे तोड़ने का ड्रामा कर रहे हैं

Font Size

चंडीगढ़ : हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने प्रदेश में मनोहर लाल केबिनेट के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि ” यह एक भ्रष्ट गठबंधन था। हरियाणा में व्यवसायियों में भय का माहौल है, जगह-जगह गोलियां चल रही हैं . अब वे (BJP-JJP) इस गठबंधन को तोड़ने का Drama कर रहे हैं. हालाँकि, इससे कुछ नहीं बदलेगा क्योंकि हरियाणा की जनता इस सरकार को बदलना चाहती है। ”

सुशील गुप्ता ने कहा कि बह्जापा जेजेपी का गठबंधन अन नेचुरल था. ये भ्रष्टाचार का गठबंधन था .अब इनको लगा कि उनके जो कुकृत्य हैं, इनका जो भ्रष्टाचार है जो बेरोजगारी का आलम है हरियाणा को गर्त में डाल दिया.  आज जो व्यापारियों के अंदर डर का माहौल बना दिया, चारों भय का माहौल है. प्रदेश में व्यापारियों पर गोली चल रही है. 

आप नेता ने कहा कि आज ड्रामा कर हरियाणा की जनता को भ्रमित करने की कोशिश है. उन्होंने कहा कि जनता इस सरकार को बदलना चाहती है. हरियाणा की जनता देश और प्रदेश दोनों सरकार को बदलना चाहती है. यह भाजपा को पता चल चुका है . आज यह जो मर्जी ड्रामा करें 5 साल तक दोनों मिलकर मलाई खाते रहे और आज जब लगा कि लोग इसको पसंद नहीं कर रहे हैं तो दोनों अलग हो गए हैं . 

You cannot copy content of this page