मेयर ने दिए पेयजल आपूर्ति व सीवर व्यवस्था दुरुस्त करने के आदेश

Font Size

गुरूग्राम, 24 अप्रैल। गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद ने आज कहा कि गर्मियां शुरू हो गई हैं तथा पानी की जरूरत भी बढ़ गई है। ऐसे में पेयजल आपूर्ति से जुड़े अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि आमजन को पानी की समस्या से ना जूझना पड़े।

    मेयर ने उक्त बात नगर निगम कार्यालय में अधिकारियों एवं निगम पार्षदों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि अगर कहीं पर पेयजल आपूर्ति लाईनों में लीकेज आदि की समस्या आती है, तो उसे तुरंत प्रभाव से दुरूस्त करवाएं, ताकि प्रत्येक घर तक पानी की आपूर्ति निर्बाध रूप से हो सके। इसके साथ ही सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या ना हो इसके लिए बरसात से पहले सीवरेज की सफाई का कार्य पूरा कर लें। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य चल रहे हैं उन्हें तय समयसीमा में पूरा करवाएं तथा जनसामान्य से जुड़ी शिकायतों का समाधान प्राथमिकता से आधार पर करवाएं। बैठक में पार्कांे की मरम्मत करवाने, स्ट्रीट लाईट कार्य में तेजी लाने, अतिक्रमण हटाने तथा सडक़ों के गड्ढे भरने सहित सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने बारे मेयर द्वारा अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए।

    बैठक में सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला गजेसिंह कबलाना, डिप्टी मेयर श्रीमती सुनीता यादव, निगम पार्षद सीमा पाहुजा, आरएस राठी, योगेन्द्र सारवान, अश्विनी शर्मा, नीरज, सुनील, संजय प्रधान, धर्मबीर, कपिल दुआ, ब्रह्म डागर एवं मिथलेश सहित चीफ इंजीनियर एनडी वशिष्ठ, कार्यकारी अभियंता विकास मलिक, राव भोपाल सिंह एवं अजय निराला सहित सहायक अभियंता उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page