दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण पर आम आदमी के आरोपों पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज का पलटवार

Font Size

– कहा “आप पार्टी अपने दोषों का दूसरों पर दोषारोपण करती है

-कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्‌डा पर तंज कसते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल विज बोले, “प्रदेश में कांग्रेस सरकार तो बनी नहीं, इसलिए हुड्‌डा बड़े हताश व निराश है

-हरियाणा के ऊर्जा, परिवहन एवं श्रम मंत्री अनिल विज ने आज अपने टी-प्वाइंट पर मशहूर रेस्लर द ग्रेट खली के साथ चाय की चुस्कियां भरी

-सोशल मीडिया पर कुछ भी चलता रहता है, मगर उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है

चंडीगढ़/अम्बाला, 26 अक्टूबर। हरियाणा के ऊर्जा, परिवहन एवं श्रम मंत्री अनिल विज ने दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण को लेकर दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी द्वारा हरियाणा को जिम्मेदार ठहराने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि आम आदमी पार्टी एक झूठी पार्टी है क्योंकि आम आदमी पार्टी अपने दोषों का दूसरों पर दोषारोपण करती है। सोशल मीडिया पर ‘बस में खड़े होकर यात्रा करने पर टिकट नहीं लगेगा, के बारे में परिवहन मंत्री अनिल विज ने आज स्पष्ट करते हुए कहा कि “सोशल मीडिया पर कुछ भी चलता रहता है, मगर उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है”।

श्री विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। श्री विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने दोषों का दूसरों पर दोषारोपण करती है। उन्होंने कहा कि इनके पहले वाले ब्यान लाकर देखो ये कहते थे कि पंजाब से धुंआ आ रहा है उससे प्रदूषण हो रहा है, अब पंजाब में भी इनकी सरकार बन गई है, धुंआ तो वैसे ही आ रहा है, लेकिन अब ये पंजाब का नाम नहीं लेते, अब ये हरियाणा का नाम ले रहे हैं। ऐसे ही, यमुना जो प्रदूषित होती है उसको लेकर भी हरियाणा का दोष लगाते है। कोई भी राष्ट्रीय समिति बनाकर हरियाणा से जो यमुनानगर जा रही है उसका बीओडी चेक कर ले और दिल्ली में प्रवेश करने के बाद ओखला तक उसका बीओडी चेक कर ले उसमें 10 गुना ज्यादा बीओडी है तो उसको कौन देखेगा? उन्होंने कहा कि दिल्ली में किसकी सरकार है कितने नाले दिल्ली के यमुना में जाकर मिल रहे है यह कौन देखेगा? उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक झूठी पार्टी है।

हुड्‌डा को अभी जनता की नब्ज का ज्ञान नहीं है : विज

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के ब्यान कि भाजपा का पूरी एमएसपी देना और वक्त पर खाद देने का वायदा झूठा साबित हुआ, के बारे में पलटवार करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि अब हुड्‌डा साहेब जो चाह रहे थे वो तो हुआ नहीं। उन्होंने कहा कि पंजाबी में एक कहावत है “नहाती धोती रह गई मुँह ते मक्खी बै गई”, उनकी (कांग्रेस) तो सरकार बनी नहीं है, इसलिए वो बड़े हताश है, निराश है। मंत्री अनिल विज ने हुड्‌डा पर तंज कसते हुए कहा कि हुड्‌डा ने तो पहले ही अधिकारियो की मीटिंग लेनी भी शुरू दी थी और बतौर मुख्यमंत्री उनको आदेश देने भी शुरू कर दिए थे, पर उनको अभी जनता कि नब्ज का ज्ञान नहीं है। अनिल विज ने कहा कि ये तो अब जैसे हवा में उड़ते है तो कांग्रेस भी हवा में उड़ने वाली पार्टी है।

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने रेसलर द ग्रेट खली के साथ टी-प्वाइंट पर भरी चाय की चुस्कियां

वहीं, आज प्रात: कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने रेसलर द ग्रेट खली के साथ अम्बाला छावनी में प्रात: अपने टी-प्वाइंट पर रेस्लर द ग्रेथ खली के साथ चाय की चुस्कियां भरी। इस दौरान खली ने मंत्री अनिल विज को विधानसभा चुनाव में जीतने, हरियाणा में भाजपा सरकार बनने तथा दिवाली की बधाई भी दी।

इस दौरान पत्रकरों से बातचीत करते हुए खली ने कहा कि आज कैबिनेट मंत्री अनिल विज से मिलकर बहुत ही अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा नतीजे आने से पहले सब लोग कह रहे थे कि कांग्रेस की सरकार बन रही है, लेकिन अनिल विज ही ऐसे रहे जिन्होंने कहा था कि थोड़ा इंतजार कीजिये हमारी सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि आज उनको बधाई देने आया हूं और यहां लोगो में काफी क्रेज है। उन्होंने कहा कि विज साहेब 55 सालों से टी-प्वाइंट पर आ रहे है और ये वो ही विश्वास था इसलिए सरकार बन गई है। उन्होंने कहा कि आज वे विज साहेब को जीत, मंत्री बनने व दीवाली की बधाई देने आए हैं।

उधर, मंत्री अनिल विज ने कहा कि खली उनके बहुत अच्छे मित्र है और चुनाव में फोन करके बताते रहते थे। आज खली उन्हें अंबाला मिलने आए तो उन्होंने कहा कि टी-प्वाइंट पर चलते है वही बैठेंगे तो बहुत अच्छा लग रहा है साथ ही लोगो को भी अच्छा लग रहा है।

सोशल मीडिया में कुछ भी चलता रहता है : मंत्री अनिल विज

वहीं, परिवहन मंत्री अनिल विज ने सोशल मीडिया पर चल ही खबर कि बस में खड़े होकर यात्रा करने पर टिकट नहीं लगेगा, पर कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ भी चलता रहता है, मगर उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page