प्रॉपर्टी टैक्स समाधान शिविरों में अपनी शिकायतों का समाधान करवा रहे प्रॉपर्टी मालिक

Font Size

– रविवार को निगम द्वारा 4 स्थानों पर लगाए गए समाधान शिविरों में 238 नागरिकों ने लिया सुविधा का लाभ

गुरुग्राम, 23 जून। नगर निगम गुरुग्राम द्वारा प्रॉपर्टी मालिकों की सुविधा के लिए उनके रिहायशी व वाणिज्यिक क्षेत्रों में लगाए जा रहे प्रॉपर्टी टैक्स समाधान शिविरों में प्रॉपर्टी मालिक मौके पर ही अपनी शिकायतों का समाधान करवा रहे हैं।

रविवार को निगम द्वारा जोन-1 क्षेत्र के 4 स्थानों पर समाधान शिविर आयोजित किए गए थे, जिनमें 238 प्रॉपर्टी मालिकों ने सुविधा का लाभ लिया। लक्ष्मण विहार स्थित पार्षद कार्यालय, राम विहार धनवापुर रोड़ स्थित पार्षद कार्यालय, हनुमान मंदिर मदनपुरी तथा सामुदायिक केंद्र सेक्टर-10ए में आयोजित समाधान शिविरों में पहुंचे 238 नागरिकों ने अपने प्रॉपर्टी टैक्स डाटा का अवलोकन किया।

मौके पर ही 55 प्रॉपर्टी मालिकों ने अपने प्रॉपर्टी डाटा को सेल्फ सर्टिफाई किया, जबकि 84 नागरिकों ने डाटा सुधार संबंधी आपत्तियां मौके पर ही दर्ज करवाई। इन कैंपों में जोनल टैक्सेशन अधिकारी पंकज कुमार सहित उनके कार्यालय के कर्मचारी मीनू सैनी, सोनिया सिंह, नीरज वशिष्ठ, राजू, सीमा पांचाल, नीरज कौशिक, बलवंत व रेखराज ने प्रॉपर्टी मालिकों की शिकायतों का समाधान किया। जोनल टैक्सेशन अधिकारी लक्ष्मण दास ने भी सभी कैंपों का निरीक्षण किया। वहीं अन्य कर्मचारियों ने भी 69 प्रॉपर्टीज के डाटा को सेल्फ सर्टिफाई करवाने का कार्य किया।

You cannot copy content of this page