हॉट एयर बैलून से करेंगे मतदाताओं को मतदान के लिये जागरूक , डीसी ने किया लांच

Font Size


गुरूग्राम, 21 मई। आगामी लोकसभा चुनावों में जिला के नागरिकों को वोट देने के अपने अधिकारों के बारे में जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा एक अनूठी पहल के तहत लघु सचिवालय की छत पर एक विशाल हॉट एयर बैलून लगाया गया है। मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव ने इस बैलून को लांच किया। इस दौरान जिला में स्वीप कार्यक्रम के नोडल अधिकारी एवं एडीसी हितेश कुमार मीणा भी मौजूद रहे।

जिला निर्वाचन अधिकारी निशांत कुमार यादव ने कहा कि लघु सचिवालय की छत पर लगाया गया यह हॉट एयर बैलून एक बड़े अभियान कार्यक्रम का हिस्सा है, जिससे लघु सचिवालय आने वाले व इसके आसपास से गुजरने वाले मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। उन्होंने कहा कि हॉट एयर बैलून पर यह संदेश दिया गया है कि 25 मई को लोगों को अपने मताधिकार का अवश्य प्रयोग करना चाहिए।
मतदाताओं की संख्या बढ़ाने के लिए जिले में स्वीप गतिविधियों को तेज कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिला के विभिन्न सामाजिक, शिक्षण व औद्योगिक संस्थानों से आह्वान किया है कि वे इस प्रकार की गतिविधियों में सहयोग कर जिला में मत प्रतिशत बढ़ाने में महती भूमिका निभाए।


इस अवसर पर प्रशिक्षु आईएएस अनिरुद्ध यादव व हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट के एडिशनल सीईओ गौरव सिंह व उनकी टीम के सदस्य उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page