शैलेन्द्र विक्रम ने किया भाजपा के समर्थन में सुंदरी व कल्याणपुर सेक्टर का दौरा, मतदान करने को किया प्रेरित

Font Size

बरेली। भारतीय जनता पार्टी समर्थन में भारत तिब्बत सहयोग मंच के ब्रज प्रांत के अध्यक्ष शैलेंद्र विक्रम ने नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र में सुंदरी एवं कल्याणपुर सेक्टर का दौरा किया और मतदान के लिए मतदाताओं को प्रेरित किया। उन्होंने लोगों को सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं की जानकारी दी और उन्हें इसका समुचित लाभ लेने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि वर्तमान शिक्षा पद्धति काफी महंगी है। समस्त ग्रामीण अंचल के बच्चों को प्राथमिक विद्यालयों से शिक्षा अर्जित कर आर्थिक हानि से बचना चाहिए। चुनावी उद्बोधन के समय उन्होंने समस्त क्षेत्र वासियों से अपील की कि वह अपनी संस्कृति का सम्मान बरकरार रखें और चीन जैसे धूर्त, मक्कार देश से संबंध न रखते हुए उन्हें आर्थिक लाभ से वंचित करें।  इसका सबसे अच्छा तरीका है कि हम अपने दैनिक जीवन में चायनीज सामान का उपयोग बंद करें, जिससे चीन की आर्थिक स्थिति कमजोर होगी और हमारे देशवासियों के द्वारा बनाए गए उत्पादों का लाभ हमारे देश के ही व्यापारियों को होगा।

शैलेन्द्र विक्रम ने किया भाजपा के समर्थन में सुंदरी व कल्याणपुर सेक्टर का दौरा, मतदान करने को किया प्रेरित 2

शैलेन्द्र विक्रम ने कहा कि वर्तमान सरकार हर प्रकार से गरीबों की मदद के लिए तत्पर है। चाहे स्वास्थ्य के क्षेत्र में हो या शिक्षा के क्षेत्र में हो। आज उच्च कोटि की सड़क व्यवस्था सब आमजन को कहीं ना कहीं लाभ दे रही है।

उन्होंने कहा कि देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो सपना 2047 में विकसित भारत का है उसे हम सबको मिलकर पूरा करना है और चीन के नापाक इरादों को ध्वस्त कर देश की सुदृढ़ और मजबूत बनाना है और भाजपा सांसद प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार को जिता कर मोदी जी के हाथों को मजबूत बनाना है।

शैलेन्द्र विक्रम ने किया भाजपा के समर्थन में सुंदरी व कल्याणपुर सेक्टर का दौरा, मतदान करने को किया प्रेरित 3


कार्यक्रम के दौरान शैलेन्द्र विक्रम ने सभी लोगों से चायनीज सामान का बहिष्कार करने व भविष्य में इसका ना इस्तेमाल करने की शपथ दिलाई।


कार्यक्रम में बंटू सागर, अनुज गंगवार, प्रेम पाल गंगवार, गजेन्द्र कश्यप, प्रेम सागर यादव, श्यामा चरन सक्सेना आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page