राज्यसभा सांसद अमर पाल मौर्य ने किया भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के पक्ष में चुनाव प्रचार , तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की अपील की

Font Size

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की अगुवाई में बड़ी चुनावी सभा का हुआ आयोजन

स्थानीय विधायक डा० एम०पी० आर्या और रविंद्र सिंह राठौड़ ने भी किया सभा को संबोधित

भारत तिब्बत सहयोग मंच ब्रज प्रांत के अध्यक्ष शैलेंद्र विक्रम सिंह ने छत्रपाल गंगवार को जिताने का किया आह्वान

बरेली। भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के तत्वावधान में आज बरेली लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के चुनाव प्रचार के लिए  राधा माधव पैलेस, बिजौरिया स्टेशन रोड, नवाबगंज में चुनावी सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद व भाजपा प्रदेश महामंत्री अमर पाल मौर्य एवं विशिष्ट अतिथि, स्थानीय विधायक डा० एम०पी० आर्या और रविंद्र सिंह राठौड़ ने महती जनसभा को संबोधित करते हुए तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने विकसित भारत के पीएम मोदी के संकल्प को पूरा करने में योगदान देने की पुरजोर अपील की।

राज्यसभा सांसद अमर पाल मौर्य ने किया भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के पक्ष में चुनाव प्रचार , तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की अपील की 2

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि व राज्यसभा सांसद अमर पाल मौर्य ने भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में मतदान का आह्वान करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी एक समान है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि जो 2019 के भाजपा के घोषणा पत्र में उल्लेखित किया गया था वह सभी मुद्दे वर्तमान में पूर्ण कर लिए गये। आमजन को घर, अनाज एवं जीविका चलाने के संसाधन से परिपूर्ण कर राष्ट्र को 2047 तक विकसित राष्ट्र की श्रेणी में लाने का जो सपना पीएम नरेंद्र मोदी  ने देखा है वह हम सब कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन से पूर्ण होगा।

राज्यसभा सांसद अमर पाल मौर्य ने किया भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के पक्ष में चुनाव प्रचार , तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की अपील की 3

श्री मौर्य ने कहा कि भारतवर्ष में कामगार जातियां चाहे वह पिछड़े हो, या चाहे एससी एसटी हो, उनके दम पर ही कमल के फूल की बेल से शक्ति मिलती है। कमल का फूल जितना खिलेगा उतना राष्ट्रीय उन्नति करेगा। जहां एक तरफ विगत सरकारें हमेशा रोना रोती थी हमारे द्वारा दी हुई योजनाएं धरातल तक पहुंचने पर घिसकर 15% रह जाती हैं, वहीं वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसी लंबी लकीर खींची जिसकी काट विपक्ष के पास नहीं है। नरेंद्र मोदी  ने अपनी योजनाओं के माध्यम से आम जनता तक वह रास्ता बनाया जिसमें कहीं लीकेज की जगह नहीं है। भाजपा सांसद ने कहा कि मेरा सभी से अनुरोध है कि भारतीय जनता पार्टी एवं पीएम नरेंद्र मोदी  को अपने मतदान की ताकत से मजबूती प्रदान करें।

चुनावी सभा में पिछड़ा वर्ग के जिला अध्यक्ष राधेश्याम साहू ने आयें हुए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि आज हम सब लोगों की मेहनत और समर्पण भाव से संगठन और पार्टी को जो मजबूती मिल रही है उसका कर्ज पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी आप सबके भविष्य को उज्जवल कर चुका रहे हैं। भविष्य में भी हमेशा देश को मजबूती प्रदान करने का काम निरंतर जारी रहेगा।

राज्यसभा सांसद अमर पाल मौर्य ने किया भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के पक्ष में चुनाव प्रचार , तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की अपील की 4


सभा को संबोधित करते हुए भारत तिब्बत सहयोग मंच ब्रज प्रांत के अध्यक्ष शैलेंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार की मजबूती का अंदाजा इसी बात से लगाया जाता है कि जो चीन बात-बात पर हमें घुड़की दिया करता था, आज हमारे देश की सरकार ने उसे घुटनों के बल खड़ा कर दिया है और वक्त पड़ने पर उनको कूट-कूट कर देश की सीमा से बाहर खदेड़ने का काम कर रही है। उन्हीने कहा कि यह शक्ति आप सबके वोट की है। अगर आप सबका वोट और सपोर्ट भारतीय जनता पार्टी को ना होती तो विगत सरकार हमारे देश को बेचने का कार्य कर रही थी। उनके मंसूबे पूर्ण हो गये होते। शैलेन्द्र विक्रम ने कहा कि आज जो हमारे देश की छवि खराब करने का काम करते हैं, हमारी सरकार पर आधारहीन लांछन लगते हैं वह लोग अपने गिरेबा में झांक कर देखें कि उन्होंने इस देश को पिछले दशकों मै अपने कुकर्मों से कहां-कहां क्षति पहुंचाई है। जिन लोगों को सिर पर चढ़ाकर राज कर रहे थे, वही लोग इस देश को खोखला करने की पूरी साजिश रच रहे थे, जिसको पीएम नरेंद्र मोदी ने नेस्तनाबूद कर दिया।


कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष नत्थूलाल आर्य ने किया । कार्यक्रम में महिलाओं की बड़ी संख्या में भागीदारी को देखकर नरेंद्र मोदी के सपने की सार्थकता की झलक सुनिश्चित होती दिखाई दी।महिलाओं को आगे लाने में महिला मोर्चा महामंत्री डॉक्टर मीनाक्षी गंगवार, ग्राम त्यार प्रधान संगीता पाल, मंडल अध्यक्ष मुनेंद्र राठौर का बड़ा योगदान रहा ।


कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष राजकिशोर कश्यप, जिला महामंत्री सुरेश गंगवार, जिला महामंत्री रितेश गुप्ता, उपाध्यक्ष दयाशंकर साहू, सतेन्द्र गंगवार, जितेन्द्र शर्मा, रमन पटेल, जिला मंत्री धर्मेंद्र श्रीवास्तव, आदेश पाल, गेंदालाल पाल, देव पाल पटेल , शिवनन्दन पटेल आदि कर्मठ कार्यकर्ताओं ने सहभागिता निभाई।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page