जिला में आदर्श आचार संहिता की दृढ़ता से पालना की जा रही सुनिश्चित

Font Size

– अलग-अलग टीमें अपने-अपने क्षेत्रों में राजनीतिक पार्टियों के होर्डिंग, बैनर, पंपलेट, स्टिकर हटाने के साथ ही दीवारों पर लिखे राजनीतिक नारों व स्लोगनों को कर रही साफ

गुरूग्राम, 8 अप्रैल। संसदीय चुनावों के चलते जिला में लागू आदर्श आचार संहिता की दृढ़ता से पालना सुनिश्चित की जा रही है। इसके तहत गठित टीमें अपने-अपने क्षेत्रों में राजनीतिक पार्टियों के होर्डिंग, बैनर, पंपलेट, स्टिकर आदि हटाने के साथ ही दीवारों पर लिखे हुए राजनीतिक नारों व स्लोगनों को साफ कर रही हैं।

सोमवार को टीमों ने झाड़सा रोड़, सेक्टर-31, प्रेमपुरी, सेक्टर-32, हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी, सेक्टर-40, सोहना रोड़, इस्लामपुर गांव, वजीराबाद, सेक्टर-52, सेक्टर-38, सेक्टर-39 सहित आसपास के क्षेत्रों से सैकड़ों की संख्या में राजनीतिक पार्टियों के होर्डिंग-बोर्ड हटाए।

नगर निगम गुरूग्राम के अतिरिक्त आयुक्त एवं आदर्श आचार संहिता के नोडल अधिकारी डा. बलप्रीत सिंह ने बताया कि जिला में लागू आदर्श आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करने के लिए गठित सभी टीमों को अपने-अपने क्षेत्रों में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हुए हैं। साथ ही प्रतिदिन की गई कार्रवाई की रिपोर्ट उनके कार्यालय में भिजवाई जा रही है।

You cannot copy content of this page