खुदा को छोड़कर किसी से नहीं डरता: मो.शहाबुद्दीन

Font Size

सीवान : चर्चित तेजाबकांड में हाईकोर्ट से बेल मिलने के बाद सीवान आने पर रविवार को राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन ने कहा कि मैं खुदा का बंदा हूं खुदा को छोड़कर किसी से नहीं डरता हूं।उन्होंने प्रतापपुर में पत्रकारों से कहा कि जब चंदा बाबू के बेटे की हत्या हुई तो उस समय जेल में था। वे कह रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट जाने के लिए उनके पास धन नहीं है, लेकिन उनके पास शहर में बहुत बड़ी प्रोपर्टी है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री परिथिति के मुख्यमंत्री हैं। भाजपा को रोकने के लिए उन्हें सीएम बनाया गया था। राजद व जदयू में राजद की सीट अधिक है। मुख्यमंत्री राजद का होना चाहिए। भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया गया।

शहाबुद्दीन ने कहा कि जब से तेजस्वी राजनीति में आए हैं, उनसे मुलाकात नहीं है। उससे मुलाकात बच्चा के रूप में हुई थी। तेजस्वी मुख्यमंत्री बनते हैं तो उनका स्वागत है और मेरी शुभकामना भी है। मुख्यमंत्री बनकर राज्य के लिए अच्छा करेंगे। जब भी उनका बयान आता है, वह नपा तुला आता है।

राजदेव रंजन के परिजनों के साथ हूं

पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन ने कहा कि दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन के परिजनों के साथ हैं। जहां पर मेरी जरूरत पड़ेगी उनका सहयोग करने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मामले की सीबीआई जांच कराई जा सकती है। जहां तक मुझे जानकारी है राज्य सरकार राजदेव रंजन हत्याकांड की जांच की अनुशंसा सीबीआई से कर दी है। सीबीआई ने केस लेने से इनकार कर दिया। बिहार पुलिस केस का खुलासा कर चुकी है। सीबीआई जांच के लिए इसमें कुछ नहीं बचा है।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: